Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Opinion: ‘मनु’ के रोल में Taapsee Pannu की एक्टिंग देख निराश हुए फैंस, नेटिजन्स बोले, ‘बकवास’

Opinion: 'डंकी' में तापसी पन्नू की एक्टिंग के लिहाज से शायद उनके फैंस मूवी में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देखकर निराश हो सकते हैं।

Dunki actress Taapsee Pannu
image credit: e24 edit

Opinion: इस साल की मच-अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) रिलीज हो गई है और फैंस को एक बार फिर थियेटर्स तक खींचकर ले आई है। शाहरुख खान ही नहीं बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस तापसी पन्नू के फैंस को भी मूवी का लंबे समय से इंतजार था। इससे पहले साल 2023 में एक्ट्रेस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ब्लर में दिखी थीं। मगर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के चाहने वालों को भी उनकी शाहरुख के साथ पहली फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में मनु के रोल में तापसी एक पंजाबी लड़की के रोल में दिखी हैं, लेकिन एक्टिंग के लिहाज से शायद तापसी के फैंस मूवी में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देखकर निराश हो सकते हैं।

तापसी पर नहीं जची पंजाबी

‘डंकी’ (Dunki) में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) गांव की एक पंजाबी लड़की मनु के रोल में नजर आई हैं और पंजाबी बोलते हुए भी दिखाई देंगी। तापसी ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग भी बनाई है। तापसी (Taapsee Pannu) हमेशा अपने किरदारों को बड़ी शिद्दत से करती दिखीं हैं, लेकिन डंकी की मनु के रोल में उनका पंजाबी लहजा उतना इम्प्रेसिव नहीं लगा है। ऐसे भी कह सकते हैं कि पंजाबी बोलते हुए तापसी (Taapsee Pannu) उतनी अच्छी नहीं लग रही हैं, जैसे वो बाकी रोल्स में लगती हैं। उनके डायलॉग भी काफी जगहों पर बनावटी लगे हैं और पंजाबी उन पर बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी है।

इमोशन लगे फीके (Opinion)

जिन लोगों ने ‘डंकी’ देख ली है, वो लोगों ने इस सीन को जरूर देखा होगा… जहां तापसी (Taapsee Pannu)अपनी छत पर हार्डी यानी शाहरुख से अपने भाई की मौत और उसके बाद अपने परिवार के साथ एक हादसे के बारे बताती है, लेकिन इस सीन में तापसी के डायलॉग के साथ उनके फेस एक्सप्रेशन बिल्कुल मैच नहीं कर रहे हैं। ऐसे काफी सारे सीन हैं, जहां तापसी की एक्टिंग इस बार आपको निराश कर सकती है और शायद आपको फिल्म में तापसी (Taapsee Pannu)वाला WOW फैक्टर कहीं ना कहीं मिंसिंग लगेगा। मगर ओवरऑल आपको फिल्म बहुत पसंद आने वाली है और विदेश जाने के लिए भारतीयों को कितना संघर्ष करना पड़ता है, उसे मूवी में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Mystery Girl के साथ न्यू ईयर मनाने निकले Ibrahim Ali Khan, नेटिजन्स बोले- ‘पलक तिवारी का Moye Moye’

इन फिल्मों में दिखा जलवा

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार की फिल्म बेबी, पिंक, द गाज़ी अटैक, नाम शबाना, जुड़वा 2, मुल्क, मनमर्जियां, बदला, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़ और हसीन दिलरुबा जैसी फिल्मों में नजर आई हैं। इन फिल्मों में तापसी ने अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस किया है और हर किसी ने इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिन्हें फैंस उनकी एक्टिंग के लिए पसंद करते हैं।

First published on: Dec 26, 2023 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.