---विज्ञापन---

‘Jawan’ की रिलीज बाद बेटी Suhana के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Shah Rukh Khan, ये सुपरहिट डायरेक्टर करेगा बड़ा काम

Shahrukh Khan And Suhana Khan Work Together: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरह ही उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) वैसे तो अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन स्टारकिड जल्द ही डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी। सुहाना खान की पहली […]

Shah Rukh Khan, Suhana Khan, Sujoy Ghosh,
pic credit: Google

Shahrukh Khan And Suhana Khan Work Together: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरह ही उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) वैसे तो अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन स्टारकिड जल्द ही डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी। सुहाना खान की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा अहम रोल में दिखने वाले हैं। इसके अलावा खबरें है कि अपनी पहली फिल्म के बाद सुहाना अपने पापा किंग खान के साथ दूसरी फिल्म करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: इस दिन परिणीति -राघव होंगे एक दूजे के, जानें वेन्यू सहित सारी डिटेल्स

इस मशहूर डायरेक्टर की होगी फिल्म

एक तरफ जहां किंग खान की अगली फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को थियेटर में दस्तक देने के लिए तैयार है। दूसरी तरफ उनकी अगली फिल्म को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के साथ हाथ मिला लिया है। ‘कहानी 2’ और ‘बदला’ जैसी सफल फिल्मों के लिए जाने जाने वाले सुजॉय घोष अब किंग खान और सुहाना को स्क्रीन पर साथ लाने का काम करने जा रहे हैं। पापा-बेटी की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर साथ में काम करता देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड है।

डियर जिंदगी’ जैसा होगा रोल (Shahrukh Khan And Suhana Khan)

इंडिया टूडे की खबर की मानें तो जाने माने फिल्ममेकर सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सुहाना और शाहरुख खान नजर आएंगे। अगर आप सोच रहे हैं कि इस फिल्म में शाहरुख का सिर्फ कैमियो होगा तो ऐसा कुछ नहीं है क्योंकि वो फिल्म खास रोल निभाने वाले हैं जैसा रोल उन्होंने आलिया भट्ट स्टारर ‘डियर जिंदगी’ में प्ले किया था। किंग खान फिल्म में सुहाना की हेल्प करते दिखाई देंगे। वहीं सुहाना के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वो फिल्म में एक जासूस की भूमिका में दिख सकती हैं।

‘जवान’ का इंतजार

वैसे तो अभी शाहरुख खान के चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्म जवान का दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलेर ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। जवान में किंग खान में कई सारे लुक्स में दिखने वाले है और उनकी फिल्म की दुनियाभर में जबरदस्त एडवांस बुकिंग चल रही है। जवान में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में दिखाई देने वाली है।

First published on: Sep 03, 2023 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.