---विज्ञापन---

पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, किंग खान संग रोमांस कर बटोर चुकी हैं सुर्खियां

Shah Rukh Khan Actress Mahira Khan Second Wedding: पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं। माहिरा के चाहने वालों की भारत में भी कोई कमी नहीं है, उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म रईस से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। माहिरा (Mahira Khan) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल […]

Shah Rukh Khan Actress Mahira Khan gets married for second time
pic credit: Google

Shah Rukh Khan Actress Mahira Khan Second Wedding: पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं। माहिरा के चाहने वालों की भारत में भी कोई कमी नहीं है, उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म रईस से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। माहिरा (Mahira Khan) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। माहिरा एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी के चलते अचानक खबरों में छा गई हैं।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav और Abhishek Malhan के रिश्ते में आई दरार? बेबिका का Shocking खुलासा

माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी

दरअसल, पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी शादी कर ली है। पाक अदाकारा का शादी का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। माहिरा ब्लू कलर के लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें दुल्हन के लिबाज में देखकर उनके दुल्हे की आंखों से भी आंसू छलक पड़े। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर इस समय हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

दोस्त बना हमसफर(Shah Rukh Khan Actress Mahira Khan Second Wedding)

माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने बेस्ट फ्रेंड सलीम करीम से दूसरी बार निकाह किया है। सलीम करीम पेशे से बिजनेसमैन हैं। बीते दिनों दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। बता दें कि साल 2007 में माहिरा ने अली असकरी से निकाह किया था। हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। दोनों के बीच तनाव बढ़ने के बाद साल 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया था और दोनों एक बेटा भी है।

फैंस हुए खुश (Shah Rukh Khan Actress Mahira Khan Second Wedding)

माहिरा खान (Mahira Khan) को दूसरी बार अपना घर बसाते देख उनके चाहने वाले और फैंस काफी खुश हैं। माहिरा खान पाकिस्तान के अलावा दूसरे मुल्कों में भी बहुत पॉपुलर हैं। रईस में भी उनकी एक्टिंग ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था, किंग खान के साथ माहिरा (Mahira Khan) की जोड़ी को भी फैंस ने खूब प्यार दिया था। वहीं माहिरा खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

First published on: Oct 02, 2023 09:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.