---विज्ञापन---

Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 4: ‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई में बंपर उछाल, फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को 29 जून को रिलीज कर दिया गया। फिल्म को लेकर दर्शको में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, अब इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फिल्म ‘सत्यप्रेम […]

Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 4
Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 4

Satya Prem Ki Katha BO Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को 29 जून को रिलीज कर दिया गया। फिल्म को लेकर दर्शको में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, अब इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है।

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक और कियारा की लव स्टोरी लोगों को खूब भा रही है। वहीं, अब इस फिल्म का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के चौथे दिन कितना कलेक्शन किया है?

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra-Raghav Chadha: शादी से पहले परिणीति-राघव ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा, कपल की फोटो आई सामने

Satya Prem Ki Katha ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी संडे को 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 38.35 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है।

फिल्म की बीते तीन दिनों की कमाई

वहीं, अगर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की बीते तीन दिनों की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ और दूसरे दिन 7 करोड़, तीसरे दिन 10.15 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है।

कार्तिक-कियारा काफी दिनों से कर रहे थे फिल्म का प्रमोशन 

वहीं, अभिनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी पिछले काफी दिनों से फिल्म सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन कर रहे थे। एक्टर के लिए इस फिल्म का हिट होना बेहद जरूरी है, क्योंकि उनकी पिछली रिलीज फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। वहीं, अब देखने वाली बात होगी कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ कितना कलेक्शन कर पाती है।

यह भी पढ़ें- Animal Release Date: ‘गदर 2’-‘ओएमजी 2’ के साथ नहीं आएगा ‘एनिमल’, रणबीर कपूर की फिल्म की रिलीज डेट टली

यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है ‘सत्यप्रेम की कथा’

इसके साथ ही अगर इस फिल्म की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल का रोल निभाया है। वहीं इस फिल्म में कियारा आडवाणनी कथा कपाड़िया के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ सत्यप्रेम और कथा की यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है।

फिल्म की स्टार कास्ट

वहीं, इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान ने किया है। साथ ही अगर फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड कलाकारों ने काम किया है।

First published on: Jul 03, 2023 09:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.