---विज्ञापन---

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: शादी से पहले परिणीति-राघव ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा, कपल की फोटो आई सामने

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने सगाई की है। कपल की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वारयल हुई थीं। वहीं, फैंस ने भी राघव-परिणीति की फोटोज को खूब पसंद किया था। अब कपल की शादी को लेकर भी फैंस में […]

Parineeti Chopra-Raghav Chadha
Parineeti Chopra-Raghav Chadha

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने सगाई की है। कपल की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वारयल हुई थीं।

वहीं, फैंस ने भी राघव-परिणीति की फोटोज को खूब पसंद किया था। अब कपल की शादी को लेकर भी फैंस में बहुत एक्साइटमेंट है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी और राघव की फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Animal Release Date: ‘गदर 2’-‘ओएमजी 2’ के साथ नहीं आएगा ‘एनिमल’, रणबीर कपूर की फिल्म की रिलीज डेट टली

Parineeti Chopra-Raghav Chadha ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा

दरअसल, परिणीति चोपड़ा और उनके होने वाले पति राघव ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल में माथा टेका है, जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने खुद शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस और उनके मंगेतर राघव की बैक से क्लिक की गई फोटो है। साथ ही फोटो में देखा जा सकता है कि उनके सामने गोल्डन टेंपल रोशनी से जगमगा रहा है। इस दौरान कपल सिर ढके हुए हाथ जोड़े दिख रहा है।

एक्ट्रेस ने लिखा ये कैप्शन

साथ ही एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- “इस बार मेरी विजिट और भी खास थी, उसके साथ मेरी तरफ से। बता दें कि इस दौरान कपल बेहद सिंपल लुक में नजर आया। परिणीति ने ऑफ-व्हाइट कुर्ता पायजामा सेट पहना था और राघव ने ग्रे जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पहना था।

यह भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही कार्तिक-कियारा की जोड़ी, तीसरे दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

उम्मेद भवन को वेडिंग वेन्यू बना सकते हैं परिणीति-राघव!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, खबरें हैं कि एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता राघव उम्मेद भवन को अपना वेडिंग वेन्यू बना सकते हैं। बता दें कि ये वही जगह है जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हुई थी।

एक्ट्रेस वर्कफ्रंट

वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही जसवंत सिंह गिल की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल अनाउंस नहीं किया गया है। इसके अलावा वह इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में नजर आएंगी और ये पंजाबी सिंगर की बायोपिक है।

First published on: Jul 02, 2023 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.