---विज्ञापन---

Animal Release Date: ‘गदर 2’-‘ओएमजी 2’ के साथ नहीं आएगा ‘एनिमल’, रणबीर कपूर की फिल्म की रिलीज डेट टली

Animal Release Date: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस को भी एक्टर की इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। दरअसल, रणबीर कपूर की फिल्म […]

Animal Release Date
Animal Release Date

Animal Release Date: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस को भी एक्टर की इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच अब रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। दरअसल, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। वही, अब इस फिल्म के लिए फैंस का इंतजार और बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 30: ‘जरा हटके जरा बचके’ की कमाई जारी, 30वें दिन किया इतना कलेक्शन

Animal की रिलीज डेट टली

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘ओएमजी 2’ के साथ रिलीज होनी थी। ऐसे में इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल के सामने रणबीर कपूर की फिल्म को भारी नुकसान होने की आशंका थी, जिसके चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

मुख्य भूमिका में से सितारें

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के डायरेक्टर फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और फिल्म की रिलीज डेट टलने की वजह इसके वीएफएक्स बताई जा रही है। अब फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Adipurush BO Collection Day 16: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी फिल्म, 16वें दिन किया इतना कलेक्शन

इस साल कई बड़ी फिल्में होगी रिलीज

इसके साथ ही बता दें कि इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज होनी है। जहां गदर 2, ओएमजी 2, इमरजेंसी और एनिमल जैसी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टाररर फिल्म ‘टाइगर 3’ भी साल के आखिरी महीने में रिलीज होनी है, जिसमें शाहरुख खान का कैमियो भी नजर आने वाला है।

5 भाषाओं में रिलीज होगी ‘एनिमल’

वहीं राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ भी इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके साथ ही अगर फिल्म ‘एनिमल’ की बात करें तो अब इसकी रिलीज डेट बढ़ गई है और फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम सहित 5 भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज होनी है।

First published on: Jul 02, 2023 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.