---विज्ञापन---

Sara Ali Khan On Aashiqui 3: अपने Ex के साथ काम करने का सारा अली खान का है सपना, इस मूवी को लेकर कही ये बात

Sara Ali Khan On Aashiqui 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग में बिजी हैं। दूसरी तरफ एक्टर कार्तिक आर्यन भी जल्द ही ‘आशिकी 3’ के लिए अनुराग बसु के साथ ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इन सबके बीच गौर करने वाली बात ये है […]

Sara Ali Khan On Aashiqui 3

Sara Ali Khan On Aashiqui 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग में बिजी हैं। दूसरी तरफ एक्टर कार्तिक आर्यन भी जल्द ही ‘आशिकी 3’ के लिए अनुराग बसु के साथ ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इन सबके बीच गौर करने वाली बात ये है कि ‘आशिकी 3’ के लिए अभी तक कोई फीमेल लीड फाइनल नहीं हुई है। इस बीच सारा ने अब कार्तिक आर्यन की फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है।

‘आशिकी 3’ में काम करना चाहती हैं सारा

दरअसल सारा ने एक बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ में काम करने की इच्छा जताई है। सारा ने कहा, “मुझे अभी तक ‘आशिकी 3’ ऑफर नहीं की गई है लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर मुझे फिल्म ऑफर की जाती है तो हां, यकीनन।”

बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया था कि ‘आशिकी 3’ के मेकर्स फिल्म के लिए सारा के साथ बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट में ये भी सामने आया था कि वो तीसरी लीड के लिए किसी और फीमेल एक्ट्रेस की भी तलाश कर रहे हैं। इसके साथ ही अब एक महीने बाद सारा ने कहा है कि वो ‘आशिकी 3’ में काम करना चाहती हैं।

क्या सारा और कार्तिक ने की थी डेटिंग?

‘लव आज कल 2’ की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा के एक-दूसरे को डेट करने के रूमर्स सामने आ रहे थे। हालांकि बाद में खबरें आई की दोनों अलग हो गए हैं। कुछ टाइम पहले जब सारा ‘कॉफ़ी विद करण’ में आई थी तो करण जौहर ने कंफर्म कर दिया था कि सारा और कार्तिक आर्यन के बीच कुछ-कुछ था। इस साल की शुरुआत में सारा और कार्तिक को राजस्थान के उदयपुर में भी एक साथ स्पॉट किया गया था।

दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि बाद में इस पर रिएक्ट करते हुए कार्तिक ने सिद्धार्थ कानन से कहा था, “हम एक ही जगह पर थे इसलिए किसी ने हमारी तस्वीर ले ली। वहां बहुत सारे लोग थे जो हमारी तस्वीरें ले रहे थे। उन्होंने कहा था कि मैं हैरान हूं कि बस हमारी ही तस्वीर सामने आई।”

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें दोनों के वर्क फ्रंट की तो सारा अली खान फिलहाल आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी और अली फैज़ल के साथ ‘मेट्रो इन दिनो’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन को आखिरी बार ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ देखा गया था। एक्टर की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ जल्द रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं।

First published on: Apr 01, 2023 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.