---विज्ञापन---

इस साउथ एक्ट्रेस की खुली किस्मत, Salman Khan के साथ रोमांस करती आएंगी नजर!

Salman Khan With This South Actress: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हीरोइन बनने का सपना हर एक्ट्रेस देखती है लेकिन बहुत ही कम हसीनाओं का ये ड्रीम पूरा हो पाता है। हिंदी सिनेमा में सलमान और शाहरुख ही ऐसे दो सुपरस्टार है जिनके साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने हर एक्ट्रेस के लिए बड़ी बात होती […]

Salman Khan
pic credit: Google

Salman Khan With This South Actress: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हीरोइन बनने का सपना हर एक्ट्रेस देखती है लेकिन बहुत ही कम हसीनाओं का ये ड्रीम पूरा हो पाता है। हिंदी सिनेमा में सलमान और शाहरुख ही ऐसे दो सुपरस्टार है जिनके साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने हर एक्ट्रेस के लिए बड़ी बात होती है। सलमान खान इन दिनों अपनी मच-अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन इसी बीच भाईजान के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

यह भी पढ़ें: Photos Viral : Jennifer Lopez के पति Ben Affleck एक्स वाइफ के साथ कार में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे

सामंथा के हाथ लगा बिग प्रोजेक्ट

सामंथा रुथ प्रभु का नाम साउथ सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। एक्ट्रेस की साउथ से लेकर नार्थ तक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और उनकी फिल्मों का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। सामंथा ने इन दिनों एक्टिंग से ब्रेक ले रखा है और फिलहाल वेकेशन मना रही हैं। हाल ही में वो विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में दिखाई दी थी। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि सामंथा बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही है और इस सुपरस्टार का नाम सुनकर उनके फैंस खुशी से नाचने लगेंगे।

बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर खास पहचान बना चुकीं सामंथा रुथ प्रभु अब जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। सामंथा को हिंदी सिनेमा के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। साउथ सेसेंशन सामंथा बीते दिनों अपनी बीमारी के चलते अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं लेकिन अब एक बार फिर एक्टिव मोड में आ गई हैं। सामंथा फिल्ममेकर करण जौहर की अगली फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

सलमान की बनेंगी हीरोइन

दिलचस्प बात ये है कि सामंथा रुथ प्रभु अपनी डेब्यू फिल्म में ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे। सलमान खान और करण जौहर पूरे 24 साल बाद एक बार फिर साथ में फिल्म करने जा रहे हैं और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में सामंथा का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा के अलावा इस फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी और तृषा कृष्णन का नाम भी रेस में था। मगर मेकर्स ने अभी कुछ भी ऑफिशियल तौर पर अनाउंस नहीं किया है।

First published on: Sep 17, 2023 12:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.