---विज्ञापन---

ये एक्टर दे रहा है अपनी स्टार वाइफ को धोखा! EX वाइफ संग कार में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते फोटोज हुई लीक

Ben Affleck and Jennifer Garner Viral Photos:  हॉलीवुड का एक्स स्टार कपल जेनिफ़र गार्नर (Jennifer Garner) और बेन एफ़लेक (Ben Affleck) अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। तलाक के बाद भी जेनिफ़र और बेन मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। भले ही दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुके है लेकिन अपने […]

Exes Ben Affleck and Jennifer Garner
pic credit: Google

Ben Affleck and Jennifer Garner Viral Photos:  हॉलीवुड का एक्स स्टार कपल जेनिफ़र गार्नर (Jennifer Garner) और बेन एफ़लेक (Ben Affleck) अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। तलाक के बाद भी जेनिफ़र और बेन मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। भले ही दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुके है लेकिन अपने बच्चों की खातिर दोनों अक्सर मिलते रहते हैं। इसी बीच जेनिफ़र और बेन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ये एक्स कपल एक-दूसरे को कार में गले लगाए और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2 Box Office Collection Day 23: शनिवार को भी नहीं चला ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ‘पूजा’ का जादू, लाखों में सिमटी कमाई

एक्स कपल का याराना (Ben Affleck and Jennifer Garner)

दरअसल, बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर को शुक्रवार को लॉस एंजिल्स में कार में साथ में दोस्तों की तरह मस्ती मजाक करते देखा गया। कार के अंदर दोनों कभी हंसते हुए तो कभी एक-दूसर के गले लगाते नजर कैप्चर किया गया। इनकी ये लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। एक्स कपल का ये याराना काफी हैरान करने वाला है क्योंकि साल 2018 में इन दोनों ने एक-दूसरे पर बेवफाई की अफवाहों और कथित तौर पर जुए की समस्या के कारण तलाक लिया था।

कार में दिखे साथ (Ben Affleck and Jennifer Garner)

 

ये तस्वीरें उस समय क्लिक की गई है जब बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर अपनी एक बेटी को लेने के दौरान एक कर के अंदर एक साथ बैठे हुए थे। सामने आई तस्वीरों में दोनों को साथ में हंसते हुए और बातचीत करते देखा जा सकता है। फोटोज में एक्स कपल की सबसे छोटी बेटी, सेराफिना, अपने पिता की साइड वाली पैसेंजर सीट पर बैठी दिखाई दे रही है और तीनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। बेटी को पिक करने के बाद बेन ने जेनिफर को उनके घर तक ड्राप किया।

एक्स कपल मिले गले(Ben Affleck and Jennifer Garner)

जब जेनिफर अपने एक्स हसबैंड की कार से बाहर निकलने से पहले वो बेन की कार की बैक सीट से आगे तरफ झुकती है तो बेन भी हंसते हुए उनके कंधे की तरफ झुकते देखा गया। दोनों एक-दूसरे को गले लगाते है और फिर जेनिफर कार से बाहर आ जाती हैं। इस दौरान जेनिफर ने कैजुअल आउटफिट पहन रखा था । एक्ट्रेस ने सफेद टी-शर्ट और नीली जींस के साथ मल्टीकलर कार्डिगन भी कैरी किया हुआ था और बाल खुले हुए थे। उनके लुक के ऊपर व्हाइट स्नीकर्स थे।

कब किया तलाक का ऐलान(Ben Affleck and Jennifer Garner)

बताते चले कि एफ्लेक और गार्नर साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे। शादी के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाने के एक दिन बाद ही दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि तलाक के बाद दोनों को अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते देखा जाता है। दोनों अपने तीनों बच्चों की खातिर साथ में दोस्तों की तरह रहते हैं और दोनों साथ में अच्छा काम करते हैं।

First published on: Sep 17, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.