Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सामंथा रुथ प्रभु ने ट्रैफिक पुलिस बन लगा दी रणवीर सिंह की क्लास, देखें वीडियो

- Advertisement -

Samantha Ranveer Video: ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ और अपने चार्ट ब्रेकिंग ट्रैक ‘ऊ अंटावा’ के बाद सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सामंथा ने ‘कॉफी विद कारण’ शो पर बताया था कि वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्टिंग और उनकी एनर्जी लेवल की फैन हैं। और अब वो जल्द ही रणवीर सिंह संग एक ऐड में नजर आने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए अजय देवगन ने बेटे युग के साथ किए लालबाग के राजा के दर्शन, देखें

ऐड फिल्म में साथ नजर आएं रणवीर और सामंथा

विक्स ने अपने टू-इन-वन रोल-ऑन इनहेलर के लिए एक नई ऐड फिल्म शुरू की है, जिसमें एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु और एक्टर रणवीर सिंह साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। दोनों एक्टर्स ने साथ में पहली बार काम किया है। इस ऐड विडियो में रणवीर बाइक चलाते हुए ट्रैफिक नियम तोडते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं सामंथा एक सख्त ट्रैफिक पुलिस वाली की भूमिका निभा रही हैं। इस ऐड में रणवीर को फोकस करने में परेशानी होती दिखाई दे रही है और वह सामंथा को अपनी बंद नाक और सिरदर्द के बारे में बता रहे हैं। इसके बाद सामंथा उन्हें विक्स इनहेलर का टू-इन-वन बेनिफिट देती हैं, जिससे रणवीर को बंद नाक और सिरदर्द से तुरंत राहत मिलती है। एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के साथ काम करने की बात करण जौहर के चिट-चैट शो पर की थी। उन्होंने बताया था की वो जल्द ही रणवीर के साथ एक ऐड फिल्म में नजर आएंगी।

रणवीर सिंह से आकर्षित हैं सामंथा

करण जौहर के चिट चैट शो पर जब सामंथा प्रभु, अक्षय कुमार के साथ आई थीं तो उनसे रैपिड फायर राउन्ड गेम के दौरान एक सवाल पूछा गया था। सवाल ये था कि अगर वो अपनी ‘बैचलरेट’ पार्टी रखेंगी तो वो कौन से बॉलीवुड एक्टर होंगे जिनको वो डांस करने के लिए हायर करेंगी। इसपर सामंथा ने जवाब देते हुए कहा कि रणवीर सिंह और बस रणवीर सिंह। इसके बाद सामंथा से पूछा गया कि अक्षय कुमार के साथ लव ट्रायंगल में उनके साथ वो किस एक्टर के साथ काम करेंगी। इसपर भी उनका जवाब था की वो रणवीर सिंह के साथ काम करना पसंद करेंगी ।

यहाँ पढ़िएउज्जैन में ‘ब्रह्मास्त्र’ का विरोध, आलिया-रणबीर नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

‘द फैमिली मैन 2’ में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित करने के बाद, एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ‘ऊ अंटावा’ गाने में अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली सामंथा जल्द ही ‘यशोदा ‘में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर भी हाल ही में रिलीज किया गया है। इसके अलावा विजय देवरकोंडा के साथ ‘शकुंतला ‘और ‘खुशी ‘में काम करती नजर आएंगी। इन सबके अलावा सामंथा अपना हॉलीवुड डेब्यू ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ से करने जा रही हैं। इस फिल्म में सामंथा एक बाइसेक्सुअल डिटेक्टिव का किरदार निभाती देखी जाने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss