Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

उज्जैन में ‘ब्रह्मास्त्र’ का विरोध, आलिया-रणबीर नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

- Advertisement -

Brahmastra Promotion: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में वो उज्जैन पहुंचे जहां वो अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करने वाले थे लेकिन उनके पहुंचते ही हिंदू संगठन ने जमकर विरोध किया जिसकी वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा।

यहाँ पढ़िए अजय देवगन ने बेटे युग के साथ किए लालबाग के राजा के दर्शन, देखें

उज्जैन में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का विरोध

कहा जा रहा है कि वो महाकाल के दर्शन करने भी गए थे लेकिन सैकड़ों की संख्या में वहां हिंदू संगठन मौजूद थे और वो नारे लगा रहे थे जिसकी वजह से आलिया ने दर्शन करने के लिए मना कर दिया। वहीं आलिया और रणबीर के साथ फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी गए थे जिन्होंने महाकाल के दर्शन किए और अपनी फिल्म की सफलता के लिए कामना की।आपको बता दें, आलिया ने एक वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी थी कि वो महाकाल जाएंगी।

आलिया-रणबीर नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन

जानकारी मिल रही है कि, इस दौरान जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। विरोध को लेकर बजरंग दल का कहना है कि, फिल्म के अंदर गौमाता को लेकर रणबीर कपूर ने गलत टिप्पणी की  जिसकी वजह से वो इसका विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें ये एक मेगा बजट फिल्म है जो काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है।

यहाँ पढ़िए ‘पीएस 1’ का धांसू ट्रेलर आउट, ऐश्वर्या राय बच्चन का दिखा रॉयल अवतार

इस दिन रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

फैंटेसी-ड्रामा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में करीब 300 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, जिसकी वजह से ये भारत में बनने वाली सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है। रिलीज से पहले, ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने सोमवार को मुंबई में एक स्क्रीनिंग भी की जिसमें रणबीर, आलिया, अयान और आलिया की बहन शाहीन भट्ट पहुंची। वहीं इस फिल्म में पहली बार रणबीर-आलिया एक साथ नजर आएंगे जो कि 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss