---विज्ञापन---

‘डंकी’ की आंधी में खो गई ‘सैम बहादुर’, 21वें दिन लाखों में हुई कमाई

Sam Bahadur Box Office Collection Day 21:विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रहे है। सैम बहादुर को रिलीज हुए आज 21 दिन पूरे हो चुके […]

Sam Bahadur Box Office Collection Day 21
Image Credit : E-24

Sam Bahadur Box Office Collection Day 21:विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रहे है। सैम बहादुर को रिलीज हुए आज 21 दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में ‘सैम बहादुर’ के कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है। फिल्म ने इन 21 दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है आइए जानते हैं…

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra के हीरो Vin Diesel पर लगे यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा

21वें दिन लाखों में हुआ कलेक्शन (Sam Bahadur Box Office Collection Day 21)

रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड ‘सैम बहादुर’ लोगों को पसंद आई। फिल्म ने ओपनिंग डे पर टिकट खिड़की पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया। धीमी रफ्तार से ही सही विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर अपने बजट को वसूलते हुए अच्छा कलेक्शन कर ले गई है। ‘सैम बहादुर’ के 21वें दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का अबतक का कलेक्शन 81.82 करोड़ रुपये हो गया है। दरअसल रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ रिलीज होने के चलते इसको भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

मार्शल सैम मानेकशॉ की है कहानी 

पता हो कि, ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है। मूवी में लीड रोल में विक्की कौशल नजर आए हैं, जो पूरी तरह से रोल में डूब गए हैं। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें विक्की कौशल लीड रोल में नजर आए हैं तो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), गोविंद नामदेव (Govind Namdev) और मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammad Zeeshan Ayyub) ने भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया है।

First published on: Dec 22, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.