---विज्ञापन---

Priyanka Chopra के हीरो Vin Diesel पर लगे यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा

Vin Diesel Sexual Assault Case: हॉलीवुड के सुपरस्टर विन डीजल (Vin Diesel) पूरी दुनिया में मशहूर हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और टैलेंट से विन लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक विन डीजल पर यौन उत्पीड़न के गंभीर […]

Vin Diesel Sexual Assault Case
Image Credit : E-24

Vin Diesel Sexual Assault Case: हॉलीवुड के सुपरस्टर विन डीजल (Vin Diesel) पूरी दुनिया में मशहूर हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और टैलेंट से विन लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक विन डीजल पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए गए हैं।
सिर्फ आरोप ही नहीं एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें : अभिषेक-ऐश्वर्या के दूरियों की खबर के बीच, सलमान के साथ दिखी बच्चन परिवार की नजदीकियां, Video…

विन डीजल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप! (Vin Diesel Sexual Assault Case)

खबरों के मुताबिक, विन डीजल की पूर्व असिस्टेंट एस्टा जोनसन ने एक्टर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं और केस भी दर्ज कराया है। एस्टा ने केस फाइल करते हुए बताया कि साल 2010 में फास्ट फाइव की शूटिंग के दौरान जॉर्जिया के एक होटल में विन ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। एस्टा का कहना है कि विन ने उन्हें जबरदस्ती पकड़ लिया था। एस्टा ने विन डीजल पर आरोप लगते हुए कहा कि होटल के कमरे में विन ने उनके साथ जबरदस्ती की और जब उन्होंने भागने की कोशिश की तो विन उनके साथ छेड़खानी करने लगे।

नौकरी से भी निकला! (Vin Diesel Sexual Assault Case)

इसके साथ ही एस्टा ने बताया कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया गया था, लेकिन उनहोनेमना कर दिया। विन की पूर्व असिस्टेंट का कहना है कि उस घटना के कुछ ही घंटों के बाद एक्टर को बहन सामंथा विंसेंट ने उन्हें जॉब से निकाल दिया था। मौलम हो सामंथा, विन के वन रेस प्रोडक्शन्ंस की अध्यक्ष भी है।

इन फिल्मों में किया काम

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी फेम विन डीजल ने कई फिल्में की हैं। हॉलीवुड एक्टर विन डीजल ने XXX, बॉयलर रूम, बेबीलॉन ए.डी, ब्लडशॉट, फास्ट एक्स, द पेसिफर, पिच ब्लैक, द लास्ट विच, द क्रोनिकल, द गार्डियन्स ऑफ गलैक्सी जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया है।

First published on: Dec 22, 2023 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.