---विज्ञापन---

‘फॉल्ट उनमें नहीं बल्कि मुझमें…’, Salman Khan को क्यों छोड़ जाती थीं गर्लफ्रैंड्स, सामने आई असली वजह

Salman Khan Reveal Truth: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस को भाईजान की इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सलमान खान के फैंस ये जानने के […]

Salman Khan, Bollywood News, Throwback News
Image Credit: Google

Salman Khan Reveal Truth: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस को भाईजान की इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। सलमान खान के फैंस ये जानने के लिए हमेशा बेसब्र रहते हैं कि वो शादी कब कर रहे हैं। वैसे तो भाईजान का कई एक्ट्रेसेस के साथ लव रिलेशन रह चुका है। लेकिन किसी के साथ भी बात शादी तक नहीं पहुंच पाई।

इस वजह से कभी-कभी लगता है कि आखिर वो क्या वजह है कि कई हसीनाओं के साथ इश्क फरमा चुके एक्टर की लाइफ अभी तक वीरान क्यों है। इस बात पर खुद सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी उनके जबरे फैन हो गए। आइए जानते हैं कि आखिर क्या बोल गए सल्लू मियां।

यह भी पढ़ें: पिज्जा खाते-खाते झोली में आ गिरी पहली फिल्म, इस वजह से की आत्महत्या करने की कोशिश

सलमान खान ने खोला राज  (Salman Khan Reveal Truth)

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत शानदार है। एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा उतावले रहते हैं। सभी जानना चाहते हैं कि, वो शादी कब करेंगे? इस बात पर इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बात की। एक्टर का अपनी गर्लफ्रैंड और शादी के बारे में बात करते हुए सलमान खान का दर्द छलका। एक्टर से जब शादी का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘जब ऐसी कोई आएगी तो हो जाएगी।’

गर्लफ्रैंड्स के बारे में बोली ये बात

भाईजान से जब उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि, ‘सभी अच्छे थे, फाल्ट मुझमें ही होगा, क्योंकि जब एक जाती है तो फाल्ट उनमें था, जब दूसरी जाती है तो फॉल्ट उनमें ही देखा गया, तीसरी जाती है तो फाल्ट उनमें ही है, चौथी में थोड़ा सा डाउट आता है कि फाल्ट उनमें है या मुझमें है।

पांचवे मामले में ये 60/40 हुआ। लेकिन जब और ज्यादा जाने लगती है तो वो कंफर्म हो गया कि फॉल्ट उनमें नहीं बल्कि मुझमें ही है। तो इसमें किसी को दोष नहीं था, ये बस मेरा ही दोष है शायद। ये उनका फियर कहो कि उन्हें लगा होगा कि मैं उनको जिंदगी में वो सुख ना दे पाऊं जो दिमाग में है और मुझे यकीन है कि वो सब अपनी-अपनी जगह खुश हैं।’

सलमान खान अपकमिंग प्रोजेक्ट  (Salman Khan Reveal Truth)

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की कोई भी फिल्म आती है तो धमाल ही मचा देती है। कुछ समय पहले एक्टर की किसी का भाई किसी की जान आई थी, जिसने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन अब फैंस को एक्टर की आने वाली फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Oct 26, 2023 10:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.