---विज्ञापन---

Salman Khan: जब कपिल शर्मा के सवाल पर सलमान खान ने दिया मस्त जवाब, अब खूब ठहाके लगा रहे फैंस

Salman Khan: इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को लेकर चर्चा में भी हैं और बिजी भी। दरअसल फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में दबंग खान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस कड़ी में सलमान खान हाल ही को कपिल शर्मा […]

Salman Khan: इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को लेकर चर्चा में भी हैं और बिजी भी। दरअसल फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में दबंग खान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस कड़ी में सलमान खान हाल ही को कपिल शर्मा के शो में देखा गया। दरअसल इस शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान कपिल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। जल्द ही यह एपिसोड रिलीज किया जाएगा।

कपिल शर्मा शो में आएंगे सलमान खान

इससे पहले इस शो का एक प्रोमो वीडियो चैनल ने अपने ऑफीशियल अकाउंट पर अपलोड किया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा सलमान खान के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल शर्मा सलमान से जान को लेकर एक सवाल करते हैं जिसका सलमान खान बेहद ही फनी जवाब देते हैं। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि कपिल शर्मा सलमान से पूछते हैं कि उन्होंने “जान” बोलने का हक किसे दे रखा है?

कपिल के सवाल का दिया ये जवाब

जिसके बाद सलमान जवाब में कहते हैं, “किसी को हक मत देना जान बोलने का। जान से स्टार्ट होता है और फिर जान ले लेते हैं। लड़कियां पहले कहती हैं कि मैं तुम्हारे साथ रहकर बहुत खुश हूं। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती फिर थोड़ा सा वक्त निकल जाता है और उसके बाद आई लव यू आता है और जैसे ही आई लव यू आया और जैसे ही पता चला कि ये फंसा, तो उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद।” सलमान यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “जान एक बड़ा ही अधूरा शब्द है। पूरा सेंटेंस शायद ये होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी और उसके बाद उसकी भी जान ले लूंगी।”

21 अप्रैल को रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म

बस फिर क्या था सलमान खान के इस हंसी भरे जवाब पर वहां मौजूद हर शख्स ठहाके लगाकर हंसने लगता है। खुद कपिल शर्मा भी सलमान खान के इस फनी जवाब पर जोर-जोर से हंसते हैं। बात करें सलमान की फिल्म की तो सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। मल्टी स्टारर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Apr 14, 2023 06:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.