---विज्ञापन---

‘Jawan’ में Shahrukh Khan की मां बनने पर छलका Ridhi Dogra का दर्द, बोली- ‘मां का किरदार नहीं…’

Ridhi Dogra On Jawan: जवान’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा उड़ाया हुआ है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। नयनतारा (Nayanthara) विजय सेथुपति (vijay sethupathi) मल्टीस्टारर फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ‘जवान’ ने 10 दिनों में 440.48 करोड़ […]

Jawan,Ridhi Dogra,Ridhi Dogra On Jawan,Shahrukh Khan
Image Credit : Google

Ridhi Dogra On Jawan: जवान’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा उड़ाया हुआ है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। नयनतारा (Nayanthara) विजय सेथुपति (vijay sethupathi) मल्टीस्टारर फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ‘जवान’ ने 10 दिनों में 440.48 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने एक खुलासा किया है।

रिद्धि डोगरा ने अपने किरदार को लेकर की बात (Ridhi Dogra On Jawan)

दरअसल, ‘जवान’ फिल्म में हर एक कलाकार की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही ये कहना बिलकुल भी गलता नहीं होगा की फिल्म में हर किरदार ने बेहद शानदार काम किया है। वहीं अब ‘जवान’ में शाहरुख खान की मां का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें : Madhuri Dixit की तरह आप भी दिखना चाहती हैं ग्लैमरस और स्टाइलिश, फॉलो करें ये लुक्स

शाहरुख खान की मां बनी रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra On Jawan)

शाहरुख खान की ‘जवान’ में रिद्धि डोगरा ने किंग खान की मां को रोल अदा किया है। फिल्म में रिद्धि डोगरा के लुक की हर किसी ने तारीफ की। वहीं अब इस पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, शाहरुख खान की मां का रोल अदा करना उनके लिए बहुत अजीब था। शाहरुख ने भी इसे अपनी बदकिस्मती बताया था।

किंग खान के साथ नहीं मिला कोई रोमांटिक रोल (Ridhi Dogra On Jawan)

इसके साथ ही एक्ट्रेस ये भी कहा कि उनका रोल उनके लिए बेहद मुश्किल था। वहीं रिद्धि को इस बात का भी मलाल है कि उन्हें किंग खान के साथ कोई रोमांटिक रोल नहीं मिला जिसे वो करना चाहती थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

First published on: Sep 17, 2023 07:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.