Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

रणबीर कपूर के ‘KISS’ से नहीं बच पाईं कोई हसीना, एक्स गर्लफ्रेंड संग भी जमकर दिए किसिंग सीन

Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes: फिल्म इंडस्ट्री में जब भी किसिंग या इंटीमेट सीन्स की बात आती है तो सबके जहन में पहला नाम इमरान हाशमी का आता है। इमरान ने अक्षर, मर्डर, आशिक बनाया, जहर जैसी फिल्मों से अपनी इमेज किसिंग एक्टर की बना ली है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सुपरस्टार के […]

Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes
pic credit: Google

Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes: फिल्म इंडस्ट्री में जब भी किसिंग या इंटीमेट सीन्स की बात आती है तो सबके जहन में पहला नाम इमरान हाशमी का आता है। इमरान ने अक्षर, मर्डर, आशिक बनाया, जहर जैसी फिल्मों से अपनी इमेज किसिंग एक्टर की बना ली है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक-दो फिल्मों को छोड़कर अपनी हर फिल्म की होरोइन के साथ किसिंग सीन दिए हैं। जी हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर… रणबीर इन दिनों खुद से 14 साल छोटी रश्मिका मंदाना संग के बाद लिपलॉक सीन के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन रश्मिका से पहले भी रणबीर कई हीरोइन संग लिपलॉक सीन दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें:  रणबीर संग रश्मिका के Liplock सीन को देख बेकाबू हुए लोग, एनिमल का फर्स्ट सॉन्ग आउट

आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes)

रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस और अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रहामास्त्र’ में अपने किसिंग और लव मेकिंग सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म आलिया और रणबीर के किसिंग सीन उनके चाहनें वालों को बहुत पसंद भी आए थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर करीब भी आए थे।

नरगिस फाखरी (Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes)

फिल्म ‘रॉकस्टार’ में नरगिस फाखरी के साथ रणबीर कपूर का किस हर तरफ छा गया था। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है रणबीर हमेशा ही ऑनस्क्रीन पर अपनी किस से माहौल बना देते हैं और लोग उनके किसिंग सीन्स फिल्म में जान भी फूंक देते हैं।

दीपिका पादुकोण (Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes)

रणबीर के ऑनस्क्रीन किस हमेशा एक जुनून के साथ आते हैं और फिल्म तमाशा में दीपिका पादुकोण के साथ उनके किसिंग सीन ने तो लोगों पागल कर दिया था। रणबीर और दीपिका ने तमाशा से पहले फिल्म ये जवानी है दीवानी में भी जमकर किसिंग सीन दिए थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes)

फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन के किसिंग सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया था। खुद से उम्र में बढ़ी ऐश के साथ रणबीर के रोमांटिक सीन देखकर लोगों की चौंक गए थे। मगर इस सीन को पर्दे पर देखकर फैंस तो बेकाबू गए थे। ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर का किसिंग सीन बहुत ही हॉट था।

कैटरीना कैफ (Ranbir Kapoor Hot Kissing Scenes)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। उस समय कैटरीना और रणबीर एक-दूसरे संग रिलेशनशिप में थे। ऐसे में उनके इस किसिंग सीन ने उनके फैंस को मदहोश कर दिया।

रणबीर कपूर के किसिंग सीन

रणबीर कपूर ने इनके अलावा एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा जैसे कई अन्य हीरोइनों के साथ भी ऑनस्क्रीन अपने किसिंग सीन से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।रणबीर कपूर को बॉलीवुड का सबसे दिलफेंक स्टार भी कहा जाता है और अपनी शादी के बाद रश्मिका मंदाना के साथ उनके लव मेकिंग सीन ने एक बार फिर एक्टर को खबरों में ला दिया है।

First published on: Oct 12, 2023 12:30 PM