Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

रणबीर संग रश्मिका के Liplock सीन को देख बेकाबू हुए लोग, एनिमल का फर्स्ट सॉन्ग आउट

Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Liplock: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (ANIMAL) के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। मूवी का टीजर आउट हो चुका है और उसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आने वाली […]

Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Liplock
pic credit: Google

Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Liplock: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (ANIMAL) के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। मूवी का टीजर आउट हो चुका है और उसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आने वाली हैं और दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है। एनिमल (ANIMAL) का पहला सॉन्ग आउट हो गया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री ने तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: पवन सिंह के गाने ‘हिला के नाच’ से हिला पूरा यूपी-बिहार, एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने उड़ाया गर्दा

रश्मिका संग रोमांटिक हुए रणबीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म एनिमल (ANIMAL) का फर्स्ट सॉन्ग आउट हो हुआ है। पहला गाना ‘हुआ मैं’ (HUA MAIN) आउट हो गया है और इस गाने में रणबीर और रश्मिका के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। पहली ही फिल्म में रणबीर-रश्मिका की सिजलिंग केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर धमाका कर दिया है।

पहला गाना हुआ आउट (Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Liplock)

‘एनिमल’ (ANIMAL) का पहला गाना आ चुका है और सोशल मीडिया पर खूब धूम भी मचा रहा है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है और जिसकी शुरूआत ही रणबीर (Ranbir Kapoor) रश्मिका (Rashmika Mandanna) के किसिंग सीन के साथ होती है और इसके बाद दोनों के कई सारे लिपलॉक देखने को मिल रहे हैं। सॉन्ग में रणबीर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका (Rashmika Mandanna) की जोड़ी कमाल लग रही है और इस गाने ने फिल्म एनिमल को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है।

कब रिलीज होगी एनिमल (Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Liplock )

‘एनिमल’ (ANIMAL) को संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अहम रोल नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को हिंदी के अलावा कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी की स्टोरी अंडरवर्ल्ड के खतरनाक बैकग्राउंड पर बेस्ड है।

First published on: Oct 12, 2023 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.