---विज्ञापन---

Ranbeer Kapoor: वंचित बच्चों के लिए रणबीर कपूर ने खरीद डालीं Adipurush की 10 हजार टिकटें

Ranbeer Kapoor: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष रिलीज के पहले से ही चर्चा में है। फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है। अब लेटेस्ट खबर के अनुसार रणबीर कपूर ने आदिपुरुष की 10 हजार टिकट खरीदी हैं। वंचित बच्चों को देंगे टिकट (Ranbeer Kapoor) ओम राउत […]

ranbeer kapoor, adipurush, prabhas, kriti sanon
ranbeer kapoor

Ranbeer Kapoor: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष रिलीज के पहले से ही चर्चा में है। फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है। अब लेटेस्ट खबर के अनुसार रणबीर कपूर ने आदिपुरुष की 10 हजार टिकट खरीदी हैं।

वंचित बच्चों को देंगे टिकट (Ranbeer Kapoor)

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ‘आदिपुरुष’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। 600 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान समेत कई स्टार नजर आने वाले हैं। अब इस बीच खबर है कि रणबीर कपूर ने वंचित बच्चों के 10,000 टिकट बुक किए हैं, जो वे दान करेंगे। बता दें कि बीते दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने अपने निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था कि वह वंचित बच्चों को ‘आदिपुरुष’ के 10,000 टिकट वितरित करेंगे। ऐसा उन्होंने भगवान राम के नाम पर किया था।

10 हजार टिकट किए बुक

एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर, प्रभास, कृति, सैफ अली खान-स्टारर ‘आदिपुरुष’ के 10,000 टिकट खरीदेंगे और वंचित बच्चों में बाटेंगे। ये 10,000 टिकट हिंदी पट्टी के एनजीओ को वितरित किए जाएंगे। ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं ने एक मीडिया संस्थान से रणबीर कपूर द्वारा फिल्म का समर्थन करने की बात की कबूली है।

16 जून को होगी रिलीज

फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास प्रभु राम के किरादर में नजर आएंगे। मां सीता का रोल अभिनेत्री कृति सेनन निभाएंगी। वहीं सैफ अली खान रावण के रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा मराठी एक्टर देवदत्त नागे हनुमान का किरदार अदा करेंगे, जबकि सनी सिंह राम के भाई लक्ष्मण का रोल निभाएंगे। ‘आदिपुरुष’ 16 जून को थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यूवी क्रिएशंस के प्रमोद और वामसी ने किया है।

First published on: Jun 09, 2023 05:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.