---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Trolling: राखी सावंत पति आदिल संग पहुंची अस्पताल, इस वजह से होने लगी ट्रोल

Rakhi Sawant Trolling: राखी सावंत की मां जया भेड़ा ने कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जंग लड़ते हुए 28 जनवरी 2023 को जूहू के क्रिटीकेयर अस्पताल में अंतिम सांस लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके बाद राखी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुए, जिसमें उन्हें जोर-जोर से रोता देख हर कोई […]

Rakhi Sawant Trolling: राखी सावंत पति आदिल संग पहुंची अस्पताल, इस वजह से होने लगी ट्रोल
Rakhi Sawant Trolling: राखी सावंत पति आदिल संग पहुंची अस्पताल, इस वजह से होने लगी ट्रोल

Rakhi Sawant Trolling: राखी सावंत की मां जया भेड़ा ने कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जंग लड़ते हुए 28 जनवरी 2023 को जूहू के क्रिटीकेयर अस्पताल में अंतिम सांस लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके बाद राखी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुए, जिसमें उन्हें जोर-जोर से रोता देख हर कोई भावुक हो गया। वहीं अब मां के अंतिम संस्कार के लिए राखी, पति आदिल के साथ अस्पताल पहुंच गई हैं। लेकिन उनका लेटेस्ट वीडियो देख ट्रोलर्स उन्हें आड़े हाथों लेने लगे हैं।

Rakhi Sawant Trolling

राखी सावंत के लेटेस्ट वीडियो (Rakhi Sawant Video) को instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पति आदिल का हाथ पकड़ अस्पताल पहुंचती नजर आई हैं। हालांकि, क्लिप में नेटिजन्स को कुछ ऐसा दिख गया है जिसकी वजह से उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल (Rakhi Sawant Trolling) करना शुरू कर दिया है। वीडियो में राखी का मेकअप देख यूजर्स भड़क उठे हैं और उनकी क्लास लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant Mother Funeral: मां के अंतिम संस्कार में बेसुध हुईं राखी सावंत, आदिल ने थामा हाथ

Rakhi Sawant की ट्रोलिंग का कारण बना मेकअप 

क्लिप में नजर आ रहा है कि राखी सावंत ने मां जया भेड़ा (Jaya Bheda) के अंतिम संस्कार के लिए व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहन रखा है। साथ ही व्हाइट और ब्लैक पोल्का डॉट वाली चुन्नी लगाए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने आई लाइनर लगाया हुआ है। साथ ही मैचिंग नेलपेंट लगाए भी देखी जा सकती हैं। राखी का यही अंदाज नेटिजंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है और उन्होंने कमेंट सेक्शन को नेगिटिव प्रतिक्रियाओं से भर दिया है।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत का मां के निधन से बुरा हाल, शेयर किया दिल तोड़ने वाला वीडियो

Rakhi Sawant की नेटिजंस ने लगाई क्लास 

राखी सावंत के वायरल वीडियो (Rakhi Sawant Viral Video) पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मां गुजर गई हैं लेकिन बेटी को नेलपेंट मैच करना है। हद्द है।’ दूसरे ने लिखा है,’मेकअप जरूरी है…भले मां ही गुजर गई हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता। यहां तो मेकअप नहीं करती।’ हालांकि, एक्ट्रेस के फैंस ने उनका समर्थन भी किया है। एक यूजर ने राखी के फेवर में लिखा है,’यहां पर भी जजमेंटल…थोड़ी तो इंसानियत रख लो।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.