Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Mother Funeral: मां के अंतिम संस्कार में बेसुध हुईं राखी सावंत, आदिल ने थामा हाथ

Rakhi Sawant Mother Funeral: राखी सावंत की मां जया भेड़ा का 28 जनवरी 2023 को मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया। जया भेड़ा बीते लंबे समय से कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जंग लड़ रही थीं। वहीं मां के निधन से राखी सावंत गहरे सदमे में हैं। मां की मौत के बाद राखी को […]

Rakhi Sawant Mother Funeral: मां के अंतिम संस्कार में बेसुध हुईं राखी सावंत, आदिल ने थामा हाथ
Rakhi Sawant Mother Funeral: मां के अंतिम संस्कार में बेसुध हुईं राखी सावंत, आदिल ने थामा हाथ

Rakhi Sawant Mother Funeral: राखी सावंत की मां जया भेड़ा का 28 जनवरी 2023 को मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया। जया भेड़ा बीते लंबे समय से कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जंग लड़ रही थीं। वहीं मां के निधन से राखी सावंत गहरे सदमे में हैं। मां की मौत के बाद राखी को काफी रोते-बिलखते देखा गया था। वहीं अब मां के अंतिम संस्कार में राखी ने रो-रोकर सबको भावुक कर दिया है। राखी का इमोशनल वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Rakhi Sawant Mother Funeral

राखी सावंत की मां के अंतिम संस्कार (Rakhi Sawant Mother Funeral) से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इनमें से एक वीडियो में राखी को मां की डेड बॉडी देख दहाड़े मारकर रोते देखा जा रहा है। हालांकि, इस दौरान राखी के पति आदिल खान दुर्रानी उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। आदिल ने पूरी मजबूती के साथ राखी को इस बुरे समय में थामा हुआ है। राखी के भाई राकेश सावंत भी पूरे समय अस्पताल में नजर आए। राखी की मां की डेड बॉडी को अस्पताल से श्मशान घाट ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया।

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत का मां के निधन से बुरा हाल, शेयर किया दिल तोड़ने वाला वीडियो

Rakhi Sawant Mother Death

राखी सावंत ने मां के गुजरने पर (Rakhi Sawant Mother Death) अस्पताल से एक दिल तोड़ने वाला वीडियो साझा किया था। इस क्लिप के साथ ही राखी ने इमोशनल करने वाला कैप्शन भी लिखा। राखी ने लिखा,’आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया… या मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा… आई लव यू मां… आप के बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा या कौन मुझे गले लगाएगा मां… अब मैं क्या करूं…कहा जाऊं… आई मिस यू आई।’

ये भी पढ़ें:Rakhi Sawant Trolling: राखी सावंत पति आदिल संग पहुंची अस्पताल, इस वजह से होने लगी ट्रोल

अंतिम संस्कार में नजर आईं फराह खान, रश्मि देसाई

बताते चलें कि राखी सांवत की मां के अंतिम संस्कार में फराह खान और रश्मि देसाई जैसे सितारे शिरकत करते नजर आए। इसके अलावा पूरा मनोरंजन जगत राखी को हिम्मत रखने और उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 03:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.