Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

R Madhavan Wedding Anniversary: आर माधवन और सरिता की शादी को पूरे हुए 23साल, एक्टर ने पत्नी संग शेयर की खास तस्वीर

- Advertisement -

R Madhavan Wedding Anniversary: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) आज यानी 7 जून को अपनी 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सरिता बिरजे के साथ साल 1999 में शादी की थी। इससे पहले उन्होंने 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस खास मौके पर आर माधवन ने अपनी प्यारी पत्नी सरिता को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी। एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

 

यहाँ पढ़िए –  Shilpa Shetty Controversy: कई विवादों में घिरी हैं शिल्पा शेट्टी, होम ब्रेकर का लगा था टैग

 

तस्वीर में अभिनेता काले रंग के सूट में हैंडसम लग रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी एक एथनिक सूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे थे। इस फोटो के साथ माधवन ने कैप्शन में लिखा है, “”ऐसा कैसे है कि, मैं अब पहले से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं और मैं अभी शुरुआत कर रहा हूं… हैप्पी एनिवर्सरी वाइफ।”

वहीं उनकी पत्नी सरिता बिरजे ने अपने इंस्टाग्राम पर पति माधवन को एनिवर्सरी विश करते हुए ‘तब और अब’ की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। एक फोटो उनके कॉलेज के दिनों की है, जबकि दूसरी फोटो उनके वर्तमान समय की है। तस्वीर के साथ सरिता ने अपने प्यारे पति के लिए दिल छू लेने वाले नोट में लिखा, “23 साल की एकजुटता। आज मुझे एहसास हुआ कि, समय कितनी तेजी से भागता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। शादी की सालगिरह मुबारक हो, मेरे प्यारे।”

 

यहाँ पढ़िएShilpa Shetty Then And Now: पहले ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, प्लास्टिक सर्जरी से बदला लुक

 

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो 1991 में सरिता (Sarita) एयरहोस्टेस की नौकरी की तैयारी कर रही थीं। वो पर्सनैलिटी डेवलपमेंट की क्लास के लिए महाराष्ट्र आई थीं। इन्हीं में से एक क्लास में माधवन की मुलाकात सरिता से हुई और उन्होंने उनको पढ़ाना शुरू किया जिसके बाद उनकी नौकरी लग गई।

एक दिन सरिता माधवन (R. Madhavan And Sarita) का शुक्रिया करने के लिए उन्हें डिनर पर ले गई और यही से उनकी लव स्टोरी की शुरूआत हो गई। दोनों की मुलाकातें होने लगी और धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को आठ साल तक डेट किया और फिर आर माधवन और सरिता ने साल 1999 में शादी कर ली। ये शादी पारंपरिक तमिल रीति-रिवाज से हुई थी। आर माधवन ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, सरिता मेरी स्टूडेंट हुआ करती थी और उन्होंने एक बार मुझे डिनर के लिए अप्रोच किया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts