Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shilpa shetty then and now: पहले ऐसी दिखती थीं शिल्पा शेट्टी, प्लास्टिक सर्जरी से बदला लुक

- Advertisement -

Shilpa shetty then and now: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज यानी 8 जून को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा शेट्टी को इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए खूब जाना जाता है।

कहने को शिल्पा 47 साल की हो गई है लेकिन आज भी 25 साल की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। वक्त के साथ साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको शिल्पा की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखा रहे हैं। शिल्पा अपने मल्टी मिलेनियर बिजनेसमैन हसबेंड राज कुंद्रा की वजह से क्वीन वाली लाइफ जीती आ रही हैं।

वो कहते है न कि, पैसा सब कुछ बदल देता है। कई बार लाइफस्टाइल से लेकर शक्ल-सूरत भी। ऐसा ही कुछ शिल्पा शेट्टी के साथ भी हुआ है। ये बात तो सब जानते है कि, शिल्पा कितनी लग्जरी लाइफ जीती हैं। वो आए दिन अपने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

इसके अलावा उनकी खूबसूरती की खूब चर्चा होती है। 47 की उम्र में भी उनकी त्वचा काफी ग्लोइंग दिखती हैं। शिल्पा की खूबसूरती के आज भी लोग काफी दीवाने हैं, लेकिन क्या आप ये जानते है कि शिल्पा पहले इतनी खूबसूरत नहीं दिखती थी।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: ट्रेंड फॉलो करने के चक्कर में विद्या बालन की कमर में आई लचक, जोर से चींख पड़ी एक्ट्रेस

 

जिस तरह से शिल्पा शेट्टी के खूबसूरती और फिटनेस को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वे 47 साल की हैं। समय के साथ शिल्पा के लुक में जबरदस्त बदलाव आया है। साल 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’ (baazigar) से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली शिल्पा शेट्टी की लुक की बात की जाए तो फिल्म इंडस्ट्री में जब शिल्पा ने एंट्री की थी तब उनका लुक आज से काफी अलग था।

फिल्मों में आने से पहले शिल्पा का लुक काफी डार्क दिखता था। अपने सांवले रंग की वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।उस दौरान शिल्पा ने अपने लुक को लेकर काफी मेहनत भी की लेकिन बदलाव तो तब आया जब उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई।

 

यहाँ पढ़िएSonakshi Sinha : शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोली- ‘रोका, मेहंदी, सब फिक्स…

 

 

शिल्पा शेट्टी ने प्लास्टिक सर्जरी से ना सिर्फ अपना चेहरा बदला बल्कि स्किन कम्पलेक्शन भी बदला डाला। उनके पहले के फोटोज़ देखने से साफ पता चलता है कि उनका चेहरा प्लास्टिक सर्जरी के बाद काफी बदल चुका है। सुत्रों के मुताबिक, शिल्पा ने दो बार नाक की सर्जरी करवाई थी, साथ ही उन्होंने अपने रंग को गोरा करने के लिए भी सर्जरी का सहारा लिया था।

इस सर्जरी के बाद शिल्पा बेहद सुंदर लगने लगीं और उनकी ये सुंदरता आज भी कायम है। लोग उनके खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं। बता दें कि खूबसूरती के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। इसके लिए वे कड़ी मेहनत भी करती हैं और जिम में खूब पसीना बहाती हैं। खानपान का भी शिल्पा खास ख्याल रखती हैं। इसलिए उनकी दमकती हुई त्वचा आज भी लोगों का ध्यान खींच लेती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts