Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shilpa Shetty Controversy: कई विवादों में घिरी हैं शिल्पा शेट्टी, होम ब्रेकर का लगा था टैग

- Advertisement -

Shilpa Shetty Controversy: यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। कहने को शिल्पा 47 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी खूबसूरती का जादू आज भी वैसा ही बरकरार है। फिल्मों से दूर रहने के बावजूद शिल्पा शेट्टी खबरों में बनी रहती हैं। हांलाकि, शिल्पा का विवादों (Controversy) से भी खूब नाता रहा है।

अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन से लेकर शादीशुदा औरत का घर तोड़ने और फिर अपनी शादी में आई दरार की खबरों के चलते शिल्पा (Shilpa) ने कई बार सुर्खियां बटोरीं। इतना ही नहीं कहा एक बार तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हो गया था। वो साल था 2003, जब शिल्पा का फिल्मी करियर ढ़लान की तरफ बढ़ रहा था।

उन्हीं दिनों में खबरें आई थीं, कि शिल्पा शेट्टी के परिवार का अंडरवर्ल्ड के साथ कथित रिश्ते हैं। हांलाकि तब शिल्पा के माता-पिता ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। शिल्पा की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि ये उनकी बेटी की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

वहीं साल 2006 में मदुरई की एक अदालत ने अश्लीलता फैलाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने एक तमिल मैगजीन के कवरपेज के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया था। शिल्पा ने अदालत में कहा था कि उन्होंने ऐसा कोई फोटोशूट नहीं करवाया है।

 

यहाँ पढ़िए – सलमान खान ने धमकी भरे लेटर पर दिया ये बयान, रिएक्शन देते हुए कही हैरान करने वाली बात

 

साल 2007 में शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश रिएलिटी शो ‘बिग ब्रदर 5’ में हिस्सा लिया था। शो के दौरान ब्रिटिश एक्ट्रेस जेड गुडी ने शिल्पा पर नस्लीय टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी को लेकर ब्रिटेन से लेकर भारत तक खूब बवाल हुआ था। हांलाकि ये विवाद शिल्पा के हक में रहा। शिल्पा ‘बिग ब्रदर 5’ की विजेता बनकर बाहर आई थीं।

 

यहाँ पढ़िए – ‘खुदा हाफिज 2’ के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, मेकर्स ने किया नई डेट का ऐलान

 

साल 2007 शिल्पा शेट्टी दोबारा विवादों में तब फंसी जब एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए एक कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर ने शिल्पा को स्टेज पर सरेआम किस कर लिया था। इस वाक्ये के बाद देश के कई बड़े शहरों में शिल्पा और रिचर्ड गेर के खिलाफ पर्दशन हुए थे। बवाल बढ़ता देख शिल्पा ने सफाई दी कि सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि उन्हें रिएक्ट करने का मौका ही नहीं मिला।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने होमब्रेकर होने का इल्ज़ाम लगाया था। राज की पहली पत्नी कविता का कहना था कि शिल्पा की वजह से राज ने उन्हें और अपनी नन्हीं बच्ची को अकेला छोड़ दिया है। हांलाकि कविता के इन इल्ज़ामों पर राज कुंद्रा ने सफाई दी थी और कहा था कि शिल्पा के उनकी जिंदगी में आने से पहले ही वह पत्नी कविता से अलग हो चुके थे। इसके साथ ही राज ने शिल्पा और उनके माता-पिता से पब्लिकली माफी भी मांगी थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts