---विज्ञापन---

इस एक्टर को बधाई देना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी, लोग बोले अंग्रेजी ठीक कर लो!

Priyanka Chopra Trolled: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दास इस वक्त चर्चा में हैं और वो इसलिए क्योंकि एक्टर को हाल ही में उनकी स्टैंडअप कॉमेडी के लिए नेटफ्लिक्स स्पेशलिस्ट EMMY अवॉर्ड से नवाजा गया है। एक्टर के इस अचीवमेंट पर उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देने में जुट गए। इसी लिस्ट में बॉलीवुड […]

PRIYANKA CHOPRA
PRIYANKA CHOPRA

Priyanka Chopra Trolled: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दास इस वक्त चर्चा में हैं और वो इसलिए क्योंकि एक्टर को हाल ही में उनकी स्टैंडअप कॉमेडी के लिए नेटफ्लिक्स स्पेशलिस्ट EMMY अवॉर्ड से नवाजा गया है। एक्टर के इस अचीवमेंट पर उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देने में जुट गए। इसी लिस्ट में बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा वीर दास को बधाई संदेश देने के चलते ट्रोल हो गईं, आइए बताते हैं क्यों।

प्रियंका ने दी वीर को बधाई (Priyanka Chopra Trolled)

दरअसल वीर दास की अचीवमेंट पर एक्ट्रेस ने उन्हें बधाई देते हुए एक बेहद ही खूबसूरत बुके और इसके साथ ही अपनी हैंडराइटिंग में एक नोट भी भेजा जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा-डियरवीर, आपकी एमी जीत पर आपको बहुत-बहुत बधाई! प्यार से, प्रियंका, मैरी और पर्पल पेबल पिक्चर्स के आपके दोस्त।’

वीर दास ने शेयर की फोटो

वीर दास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस के नोट और बुके के लिए उन्हें थैंक्यू पोस्ट शेयर किया जिसमें एक्टर ने लिखा- ‘शुक्रिया प्रिंयका चोपड़ा इन फूलों के लिए और हर उस दरवाजे के लिए जो आपने हममें से बाकी लोगों के लिए खोला है। आप कमाल हो!’ वीर ने नोट और बुके की फोटो अपने X अकाउंट पर पोस्ट की।

ग्रामर मिस्टेक पर हुईं ट्रोल

इतना तक तो ठीक था पर जैसे ही एक्ट्रेस के लिखे नोट पर लोगों की नजर गई तो लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने के साथ ही साथ उनकी राइटिंग मिस्टेक के बारे में भी बात करना शुरू कर दिया। दरअसल लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस को an की जगह पर a का इस्तेमाल करना चाहिए था। लोग एक्ट्रेस को A की जगह An Huge Congratulation लिखे जाने पर ट्रोल कर रहे हैं। अब ये राइटिंग मिस्टेक है या फिर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा सोच समझकर लिखा ये तो एक्ट्रेस ही जानें पर फिलहाल वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

First published on: Dec 02, 2023 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.