Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Priyanka Chopra: हॉलीवुड को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

- Advertisement -

Priyanka Chopra On Hollywood: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने काम से खास जगह बनाई है।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने हॉलीवुड करियर (Priyanka Chopra On Hollywood) पर बात की।आइए जानते हैं पूरी खबर:

यहाँ पढ़िएगिरफ्तार हुए केआरके, मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने किया अरेस्ट


‘कुछ बड़ा हासिल करने वाली हूं’

दरअसल अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कई खुलासे किए। अपने करियर पर बात करते हुए पूर्व मिस वर्ल्ड ने कहा कि, ‘मैं कुछ बड़ा हासिल करने वाली हूं, मैं हमेशा कुछ बड़ा हासिल करने के कोशिश करने वालों में से एक रही हूं। मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो अपने गोल को लेकर निश्चित है। मुझे चुनौतियां, सीखना और हमेशा कुछ ज्यादा जानना पसंद है।’


‘सफल एक्टिंग करियर रहा है’

प्रियंका ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘इंडिया में मैंने कई टॉप फिल्म मेकर्स संग काम किया है। एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरा फिल्मी सफर बेहद शानदार रहा है। एक्टिंग के क्षेत्र में मेरा करियर सफल रहा है।और मैंने ऐसी फिल्में की हैं जिन पर मुझे वास्तव में गर्व है। और अब मैं चाहती हूं कि एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं अंग्रेजी भाषा में भी वैसा ही काम करूं।

‘हॉलीवुड में अभी भी नई हूं’

हॉलीवुड के बारे में हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, ‘अमेरिका में 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार हॉलीवुड में चीजें उनकी तलाश में हैं। उन्होंने कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में, मैं अभी भी (हॉलीवुड में) नई हूं। यहां 10 साल काम करने के बाद, मैं उस मुकाम पर पहुंच गयी हूं, जहां मैं उस तरह का काम कर रही हूं, जहां मुझे इंडस्ट्री के भीतर उस तरह की विश्वसनीयता है, जिसके लिए मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, जहां मुझे भरोसा है। जिन लोगों के साथ मैं काम कर रही हूं।’

यहाँ पढ़िए कॉलेज की रैगिंग से शुरू हुआ चित्रांगदा का करियर, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

कौन हैं KRK?


‘टीवी शो क्वांटिको से हुई शुरुआत’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां प्रियंका ने एलेक्स पैरिश की भूमिका निभाई।देसी गर्ल ने ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’, ‘बेवॉच’ और ‘इज़ नॉट इट रोमांटिक’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।हाल ही में एक्ट्रेस मां बनी हैं और इनदिनों वो बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss