Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chitrangda Singh B’Day: कॉलेज की रैगिंग से शुरू हुआ चित्रांगदा का करियर, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

- Advertisement -

Happy Birthday Chitragnda Singh: बॉलीवुड डीवा चित्रांगदा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। आज डीवा अपना जन्मदिन मना रही हैं। आइए उनके बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

कॉलेज ने बदली किस्मत

ग्लैमरस डीवा चित्रांगदा सिंह की लाइफ में उनका कॉलेज पीरियड एक टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से होम साइंस में ग्रेजुएशन किया है। डीयू से पढ़ने के बाद एक्ट्रेस की लाइफ में बड़ा बदलाव आया। चित्रांगदा सिंह ने खुद इस बात का जिक्र अपने कई इंटरव्यू में किया है।

यहाँ पढ़िएहॉलीवुड को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात


मॉडलिंग से की शुरुआत

अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि, ‘मेरी मॉडलिंग की यात्रा कॉलेज में मेरे पहले वर्ष के दौरान एक रैगिंग सेशन से शुरू हुई थी। हमें सलवार कमीज को उल्टा पहनने के लिए कहा गया, बालों में तेल लगा था, और बाल्टी में किताबें और हमसे रैम्प वॉक करने को कहा गया। आधिकारिक तौर पर यह मेरा पहला मॉडलिंग ऑडिशन था। जाहिर है मैंने बहुत अच्छा किया, और फिर कॉलेज फैशन टीम के साथ मैं जुड़ गई।’

 

वीडियो एल्बम से मिली पहली फिल्म

आपको बता दें कि चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो एल्बम से की थी। उन्हें सबसे पहला ब्रेक गुलजार ने अपने वीडियो एलबम ‘सनसेट पॉइंट’ में दिया। इसके बाद वह डीनो मोरिया के साथ म्यूजिक वीडियो ‘कोई लौटा दे वो प्यारे प्यारे दिन’ में नजर आईं। ऐसा कहा जाता है कि इस वीडियो के बाद ही फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा ने उन्हें अपनी फिल्म ऑफर की।वर्ष 2003 में वह सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ का हिस्सा बनीं।

यहाँ पढ़िएगिरफ्तार हुए केआरके, मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने किया अरेस्ट

 

ऐसी रही पर्सनल लाइफ

चित्रांगदा सिंह फिल्म और टीवी के अलावा ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं। इस साल वह अमेजन प्राइम की वीडियो ‘मॉडर्न लव मुंबई’ में नजर आईं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो चित्रांगदा ने वर्ष 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी रचाई। दोनों का एक बेटा जोरावर भी है। हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। शादी के 13 साल बाद दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss