---विज्ञापन---

बहन Parineeti की शादी में न आने की खुली पोल, काम नहीं पूल में एन्जॉय करती दिखीं Priyanka Chopra

Priyanka Chopra Enjoys Pool With Malti: बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की बहन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा(Parineeti Chopra Raghav Chadha) की शादी हो गई है। बीते कुछ समय से बॉलीवुड गलियारें में चर्चा थी कि देसी गर्ल अपनी बहन की शादी में जरूर आएंगी। मगर प्रियंका (Priyanka Chopra) […]

Priyanka Chopra
pic credit: Google

Priyanka Chopra Enjoys Pool With Malti: बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की बहन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा(Parineeti Chopra Raghav Chadha) की शादी हो गई है। बीते कुछ समय से बॉलीवुड गलियारें में चर्चा थी कि देसी गर्ल अपनी बहन की शादी में जरूर आएंगी। मगर प्रियंका (Priyanka Chopra) शादी में शामिल नहीं हो पाई। कहा जा रहा है कि देसी गर्ल अपने काम की वजह से परिणीति और राघव की शादी में सरीक नहीं हो पाई हैं लेकिन एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर तो कुछ और ही बयां कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Vivek Agnihotri के साथ दिखीं BJP की निलंबित नेता नूपुर शर्मा, ‘द वैक्सीन वॉर’ को लेकर कही ये बात

पूल में मां-बेटी की मस्ती (Priyanka Chopra Enjoys Pool With Malti)

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसकी वजह से जो चर्चा का विषय बन गई है। इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। ये फोटो काफी प्यारी है जिसमें पूल में प्रियंका खड़ी हैं और उन्होंने मालती को पानी से ऊपर उछाल रखा है। दोनों मां-बेटी की पूल में मस्ती कर रही है और किसी ने उनकी ये फोटो पीछे से क्लिक की है। इस फोटो के देखने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि देसी गर्ल फ्री है तो वो परिणीति की शादी के लिए क्यों नहीं आईं।

मधु चोपड़ा ने कही ये बात 

परिणीति और राघव (Parineeti Chopra Raghav Chadha) की शादी के बाद मुंबई वापस लौटने के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा को पैपराजी ने स्पॉट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस की मां से पेप्स ने उनके न आने को लेकर ढेरों सवाल किए। पेप्स ने जब सवाल किए कि प्रियंका क्यों नहीं आईं तो इसके जवाब में मां मधु चोपड़ा ने कहा कि- प्रियंका काम कर रही है तो उस वजह से शामिल नहीं हो पाई। पीसी की मम्मी का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

राघव का किया वेलकम

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra Raghav Chadha) की शादी की तस्वीरों को प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पिक्चर परफेक्ट.. न्यूली वेड्स को उनके स्पेशल डे पर ढेर सारा प्यार भेज रही हूं! चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है राघव चड्ढा… आशा है कि आप हमारे साथ पागलपन में डूबने के लिए तैयार हैं। तिशा तुम अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन हो.. हम तुम्हें और राघव को जीवन भर की खुशियों के लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं। एक-दूसरे का ख्याल रखें और इस खूबसूरत प्यार की रक्षा करें। लव यू लिटिल वन परिणीति चोपड़ा।’

First published on: Sep 25, 2023 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.