---विज्ञापन---

Adipurush: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष’ को सेंसर बोर्ड से मिला ‘U’ Certificate

Adipurush: टॉलीवुड स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। दरअसल सेंसर बोर्ड से फिल्म को यू-सर्टिफिकेट मिल गया है। अब एक बार फिर फिल्म सुर्खियों में आ गई है। आदिपुरुष को मिला यू-सर्टिफिकेट (Adipurush) ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ‘आदिपुरुष’ साल की मोस्ट […]

Adipurush Motion Poster, Prabhas, Kriti Sanon
Aadipurush

Adipurush: टॉलीवुड स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। दरअसल सेंसर बोर्ड से फिल्म को यू-सर्टिफिकेट मिल गया है। अब एक बार फिर फिल्म सुर्खियों में आ गई है।

आदिपुरुष को मिला यू-सर्टिफिकेट (Adipurush)

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ‘आदिपुरुष’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जिस पल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था उसी पल से फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। अब फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट जमकर इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। इस बीच ही कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू-सर्टिफिकेट भी मिल गया है।

ये भी पढ़ेंः मंदिर में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ने किया कृति सेनन को गुड बाय Kiss, जमकर ट्रोल हो रहे हैं ओम राउत 

मेकर्स ने किया अनाउंसमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेकर्स ने अनाउंस किया है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने ऑफिशियली इसे यू सर्टिफिकेट दे दिया है। इसी के साथ बता दें कि हिंदी भाषा में फिल्म का रन टाइम 179 मिनट (2 घंटे 59 मिनट) है।

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

इस गाने को फेमस राइटर मनोज मुंतसिर ने लिखा है। वहीं इसका डायरेक्शन अजय-अतुल की जोड़ी ने किया है। बात करें फिल्म की तो 16 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म के कास्ट से लेकर इसके वीएफएक्स तक ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। मल्टी स्टारर इस फिल्म में प्रभास के अलावा, कृति सेनन (Kriti Sanon), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का म्यूजिक चित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा बनाया गया है, इसका साउंडट्रैक अजय अतुल और सचेत परंपरा ने कंपोज किया है। फिल्म की एडिटिंग अपूर्वा मोटवाले सहाय और आशीष म्हात्रे ने संयुक्त रूप से की है। पैन इंडिया (Pan India) के तहत बन रही इस फिल्म का जबरदस्त बोलबाला है।

First published on: Jun 08, 2023 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.