---विज्ञापन---

Kriti Sanon: मंदिर में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ने किया कृति सेनन को गुड बाय Kiss, जमकर ट्रोल हो रहे हैं ओम राउत

Kriti Sanon: आदिपुरुष फेम एक्ट्रेस कृति सेनन और डायरेक्टर ओम राउत अपनी फिल्म की रिलीज से पहले एक नए विवाद में पड़ गए हैं। दरअसल हाल ही में दोनों ने तिरुपति के वेकंटेश्वर मंदिर में दर्शन किए। यहां से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें डायरेक्टर […]

Kriti Sanon Adipurush
Kriti Sanon Adipurush

Kriti Sanon: आदिपुरुष फेम एक्ट्रेस कृति सेनन और डायरेक्टर ओम राउत अपनी फिल्म की रिलीज से पहले एक नए विवाद में पड़ गए हैं। दरअसल हाल ही में दोनों ने तिरुपति के वेकंटेश्वर मंदिर में दर्शन किए। यहां से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें डायरेक्टर ने कृति सेनन को गुड बाय करने के दौरान किस किया। अब डायरेक्टर के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

गुड बाय Kiss से मचा बवाल (Kriti Sanon)

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष थिएटर में रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी धूमधाम से रिलीज किया गया। इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट भी मौजूद रही। इस बीच एक्ट्रेस कृति सेनन और फिल्म के डायरेक्टर ने 7 जून को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान मंदिर परिसर से बाहर आकर डायरेक्टर को कृति सेनन को गुड बाय किस करते हुए देखा गया।

ये भी पढ़ेंः धोनी ने अपनी पहली फिल्म का टीजर किया शेयर, लेट्स गेट मैरिड’ के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन मंदिर के प्रांगण में नजर आ रहे हैं। दर्शन के बाद जब कृति वहां से टीम को अलविदा कह रही होती हैं तभी ओम राउत उनसे गले मिलते हैं और फिर उन्हें गुडबाय किस करते हैं। जिस पल से एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया है उसी पल से एक्ट्रेस और डायेक्टर की लोग जमकर क्लास लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस के अलावा सक्सेसफुल बिजनेसवुमन भी हैं शिल्पा शेट्टी, ये है एक्ट्रेस की Net Worth

लोग कर रहे आलोचना

इस बीच भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू ने इस दृश्य की आलोचना करते हुए ट्वीट किया। हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। वहीं चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने 7 जून को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में आदिपुरुष फिल्म निर्माता द्वारा कथित तौर पर अभिनेत्री कृति सेनन को किस करने पर आपत्ति जताई है। बता दें कि मोस्ट अवेटेड ‘आदिपुरुष’ 16 जून को रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

First published on: Jun 08, 2023 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.