---विज्ञापन---

Poster Launch: अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर बनेगी फिल्म, मोशन पोस्टर आउट

Atal Bihari Vajpayee Biopic Announced: यूं तो हिन्दी सिनेमा में आज तक कई बायोपिक फिल्म्स बनाई गई हैं। मगर इस बार जो फिल्म बनाई जा रही है, वो अपने आप में ही एक अल्टीमेट मूवी होगी, क्योंकि ये फिल्म किसी खिलाड़ी या अभिनेता पर नहीं, बल्कि इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी […]

Atal Bihari Vajpayee Biopic Announced: यूं तो हिन्दी सिनेमा में आज तक कई बायोपिक फिल्म्स बनाई गई हैं। मगर इस बार जो फिल्म बनाई जा रही है, वो अपने आप में ही एक अल्टीमेट मूवी होगी, क्योंकि ये फिल्म किसी खिलाड़ी या अभिनेता पर नहीं, बल्कि इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) पर बनने जा रही है। अब हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है।

 

और पढ़िए –  Trishala Dutt: बेहद खूबसूरत हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, शिमरी ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें

 

बता दें कि मंगलावर को फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है और इसी के साथ इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है,जिसे हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में जारी किया गया है। इसके अलावा मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में अटल बिहारी वाजपेयी की आवाज आ रही है। इस फिल्म को संदीप सिंह और विनोद भानुशाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। मोशन पोस्टर में अटल बिहारी वाजपेयी के भाषण का कुछ अंश भी सुनाई दे रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि “सत्ता का खेल तो चलता रहेगा…सरकारें आएंगी, जाएंगी…पार्टियां बनेंगी, बिगड़ेंगी..लेकिन, ये देश रहना चाहिए, इस देश का लोकतंत्र अमर रहना”। फिल्म मेकर संदीप सिंह ने कहा कि ‘अटल बिहारी वाजपेयी जी भारतीय इतिहास के उत्कृष्ट नेताओं में से एक रहे हैं, जो अपने शब्दों से दुश्मनों का भी दिल जीत लेते थे, उन्होंने सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हुए देश का नेतृत्व किया था और प्रगतिशील भारत का खाका तैयार किया था, बतौर फिल्म मेकर, मैं यह महसूस करता हूं कि ऐसी अनकही कहानियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए सिनेमा सबसे अच्छा मीडियम है’।

 

और पढ़िए – Release Date: ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट आई सामने, दर्शकों को डराएंगी कटरीना कैफ

 

इसके आगे बता दें कि ये फिल्म अटल बिहारी वाजपेयी पर लिखी गई किताब ‘द अनटोल्ड वाजपेयी- पॉलीटिशन एंड पेराडॉक्स’ पर आधारित होगी। फिल्म के अधिकार 2019 में अमाश फिल्म के जीशान अहमद और शिव शर्मा ने खरीदे थे। दोनों अटल फिल्म को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर बन रही ये बायोपिक अगले साल उनके जन्म दिवस के मौके पर यानी 25 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरो पर दस्तक देगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 28, 2022 07:19 PM