Sunday, October 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trishala Dutt: बेहद खूबसूरत हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, शिमरी ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें

- Advertisement -

Trishala Dutt: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही फिल्म इंडस्ट्री से कोसो दूर है लेकिन चर्चा में हमेशा छाई रहती हैं। अक्सर त्रिशाला (Trishala) किसी न किसी वजह से मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में संजय दत्त की लाड़ली ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इन नई फोटोज में वो पहले से कहीं ज्यादा स्लिम और ब्यूटीफुल लग रही हैं। त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटोज पोस्ट की हैं उनमें वो सी- ग्रीन कलर की स्लिप ड्रेस पहने हुए अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। त्रिशाला ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और हील्स पहनी।

इसके साथ उन्होंने स्लीक हाई पोनीटेल बनाई। इस लुक को उन्होंने मैचिंग स्टाइलिश हैंडबैग के साथ पूरा किया। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया ‘मेरा वो प्लेफुल साइड’। त्रिशाला इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैंस इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें ब्यूटिफुल बता रहा है तो कोई हॉट कह रहा है। मान्यता ने कमेंट करते हुए ‘ब्यूटीफुल’ लिखा।

और पढ़िए –  Alia Bhatt Baby Name: अगर बेटी हुई तो आलिया भट्ट रखेंगी ये नाम, तीन साल पहले एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

 

मालूम हो कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। बाद में कैंसर से ऋचा का निधन हो गया था जिसके बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी की थी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर त्रिशाला के करीब 5 लाख 90 हजार फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग के क्षेत्र में किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं।

और पढ़िए –  Jacqueline Fernandez: ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से की 8 घंटे पूछताछ, एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

त्रिशाला को लेकर खबरें थी कि वो फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं, लेकिन संजय दत्त इस बात के लिए राज़ी नहीं थे। इसी वजह न्यूयॉर्क में त्रिशाला ने क्रिमिनल लॉ में ग्रेजुएशन की है और साइकोलॉजी में मास्टर डिग्री हासिल की है। अब त्रिशाला साइकोलॉजिस्ट हैं। इसके साथ ही त्रिशाला ने न्यूयॉर्क में Dream Tresses नाम से एक हेयर एक्सेंटशन क्लिनिक भी खोला हुआ है ।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss