---विज्ञापन---

Photos: अनुष्का-विराट कर रहे मालदीव में हॉलिडे एंजॉय, बेटी वामिका की भी दिखी झलक

Anushka Sharma’s Daughter Vaamika: बॉलीवुड के हैप्पी एंड क्यूट कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फैंस के लिए एक आइडियल कपल बन चुके हैं। लोग एक्ट्रेस की हर अपडेट के लिए उनको सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं। इन दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मालदीव में हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। इस ट्रिप […]

Anushka Sharma’s Daughter Vaamika: बॉलीवुड के हैप्पी एंड क्यूट कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फैंस के लिए एक आइडियल कपल बन चुके हैं। लोग एक्ट्रेस की हर अपडेट के लिए उनको सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं। इन दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मालदीव में हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। इस ट्रिप में उनके साथ बेटी वामिका भी गई हैं। छुट्टियों के दौरान अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के लिए पोस्ट की गई स्टोरी से सभी का दिल जीत लिया है। अनुष्का मालदीव की दिलचस्प फोटोज भी शेयर कर रही हैं।

और पढ़िएVideo: कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, पूरे हुए ‘राब्ता’ के 5 साल

 

दरअसल, 9 जून 2022 को अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी बेटी के साइकिल के बैक की है। साइकिल के पीछे वामिका लिखा हुआ है। इसके साथ उन्होंने अपनी बेटी को एक प्यारा मैसेज देते हुए एक वादा किया है। कैप्शन में अनुष्का ने लिखा, “मैं हमेशा आपको इस दुनिया से परे ले जाउंगी, तुम मेरी जिंदगी हो”। आगे बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी। कुछ सालों तक शादीशुदा जिंदगी को बिताने के बाद दोनों 11 जनवरी 2021 को पहली बार माता-पिता बने थे। उनकी बेटी का नाम वामिका कोहली है। कपल अपनी बच्ची को लाइमलाइट से दूर रखता है।

और पढ़िएPriyanka Chopra: देसी गर्ल ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, बिकिनी के साथ बिंदी में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

 

फैंस की जानकारी के लिए अब बात करते हैं अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो, अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी, जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इस फिल्म के लिए अदाकारा ने ग्रांउड में खूब पसीना बहाया है, जो उनके चेहरे की टैनिंग से साफ जाहिर होता है। इस समय एक्ट्रेस अपने काम से ब्रेक लेकर फैमिली के साथ टाइम स्पेंट कर रही हैं। उनकी इन सभी फोटोज को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 10, 2022 12:41 PM