Monday, October 2, 2023
-विज्ञापन-

‘मेरी बहना जब मुस्काए तो घर में रौनक कर देती है’, इन गानों के साथ बंधवाएं कलाई पर राखी

Raksha Bandhan Songs : बॉलीवुड के गाने जो रक्षाबंधन के दिन के लिए ही बने हैं आइये जानते हैं कौन-कौन से गाने रक्षाबंधन के दिन के लिए बने हैं

Raksha Bandhan 2023 : रक्षाबंधन का त्यौहार भाई बहन के लिए बेहद खास होता है। इस दिन हर बहन अपने भाई को राखी बांधती है और उनसे सगुन भी लेती है। ऐसे में बॉलीवुड के गाने भाई बहन के इस खास दिन को और स्पेशल बना देते हैं। बॉलीवुड के वो गाने जो रक्षाबंधन के दिन के लिए ही बने हैं वो इस त्यौहार को और खूबसूरत बना देते हैं। आइये जानते हैं कौन-कौन से गाने रक्षाबंधन के दिन के लिए बने हैं।

हम आपको रक्षाबंधन पर बने गानों में सबसे पहले अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का गाना ‘धागों से बांधा’ के बार में बता रहे हैं। इस गाने को काफी पसंद किया जाता है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 11 अगस्त रिलीज हुई थी। फिल्म को फैंस ने अपना खूब प्यार भी दिया था।

 

इसके बाद दूसरे नंबर पर साल 1959 में आई फिल्म छोटी बहन का गाना ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’ है। इस गाने को सिंगर लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी। इस गाने को हर घर में काफी पसंद किया जाता है।

इसके बाद तीसरे नंबर पर आता है साल 1974 में आई फिल्म रेशम की डोरी का है। ये गाना है ‘बहना ने भाई की कलाई से प्यार बांधा है’। इस गानों को हर घर में खूब पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें: सीरियल किलर नहीं बनना चाहते Vijay Varma, जानिए क्या है वजह

इसके साथ ही चौथे नंबर पर फिल्म हरे राम हरे कृष्णा का फेमस गाना ‘फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों में मेरी बहना है’ गाना है। ये गाना रक्षाबंधन के त्यौहार को और प्यारा बना देता है। इस गाने को लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने मिलकर गाया है।

इसके बाद आता है पांचवें नंबर का गाना जो है फिल्म काजल का। इस गाने का नाम है ‘भाई मेरा चंदा’। बता दें इस गाने को सिंगर आशा भोसले ने गाया है। इस गाने में भाई बहन के प्यार को काफी खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है।

Latest

Don't miss

5 बॉलीवुड हसीनाएं जिनके MMS स्कैंडल ने जमकर मचाया था बवाल, लिस्ट में शामिल बड़े नाम

Bollywood actresses MMS scandals: बॉलीवुड की फेमस हस्तियां भी MMS स्कैंडल का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरों...

Anupamaa Spoiler Alert 2 October: अनुज पर लगा मौत का आरोप ! अनुपमा कर लेगी रास्ते अलग

Anupamaa Spoiler Alert 2 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में जश्न का माहौल खत्म होने के बाद अब ट्रैक समर की मौत पर...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 2 October: शादी से पहले क्या अक्षरा मान लेगी मंजरी की शर्त!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 2 October: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बीते कुछ दिनों से...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here