---विज्ञापन---

सीरियल किलर नहीं बनना चाहते Vijay Varma, जानिए क्या है वजह

Vijay Varma On Serial Killer Roles: विजय वर्मा इन दिनों अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज रहे हैं। वैसे तो एक्टर तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वहीं फैंस का कहना हैं कि विजय वर्मा को अपनी एक्टिंग को लेकर जो मुकाम अब हासिल […]

Vijay Varma, Darlings, Dahaad
Image Credit : Instagram

Vijay Varma On Serial Killer Roles: विजय वर्मा इन दिनों अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज रहे हैं। वैसे तो एक्टर तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वहीं फैंस का कहना हैं कि विजय वर्मा को अपनी एक्टिंग को लेकर जो मुकाम अब हासिल हुआ है वो उन्हें पहले ही मिल जाना चाहिए था। कहते हैं ना देर आए दुरुस्त आए एक्टर विजय वर्मा के साथ भी हुआ है। वो जो भी प्रोजेक्ट करते हैं वो सुपरहिट हो जाता है। चाहे वेब सीरीज हो या बॉलीवुड फिल्म विजय वर्मा को लोगों का खूब प्यार मिलता है।

सीरियल किलर का रोल नहीं करेंगे विजय वर्मा

ये तो सभी जानते हैं कि विजय वर्मा को अपनी असल पहचान नेगेटिव रोल से ही मिली है। एक्टर ने एक के बाद एक कई मूवी और वेब सीरीज में विलेन का किरदार निभाया है। विजय की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है लेकिन अब लगता है कि इन सब कैरेक्टर्स से उनका मन भर गया है। फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में एक सख्त पति और ‘दहाड़’ में सीरियल किलर बनकर उनकी किस्मत चमक गई है। इन रोल्स को करने के बाद विजय वर्मा को एक के बाद एक कई ऑफर्स आ रहे हैं। इसके बाद भी हैरानी की बात तो ये है कि सभी ऑफर्स उन्हें सीरियल किलर के रोल के लिए मिल रहे हैं जिससे तंग आकर एक्टर ने सभी रोल्स को करने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें : अबीर को राह पर लाने के लिए अक्षरा की नई चाल, दांव देख हैरान घरवाले

नेगटिव रोल्स पर बोले विजय वर्मा

हाल ही में विजय वर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने बताया कि, “ऐसा नहीं है कि मैं बैड गाय के किरदार को ना कह रहा हूं, मैं चाहता हूं कि वो मुझे सरप्राइज कर दें। डार्लिंग्स… हमजा ने मुझे सरप्राइज कर दिया। मैंने स्क्रीन पर उस जैसा आदमी कभी नहीं देखा। उसने एक बुरे इंसान के रूप में शुरुआत की, वो एक बुरा इंसान बनकर ही मर गया। तो, ये मेरे लिए बहुत मजेदार था।” विजय वर्मा ने आगे कहा कि वो हफ्ते में 2 सीरियल किलर स्टोरीज को न कहते हैं।

विजय वर्मा का वर्कफ्रंट (Vijay Varma On Serial Killer Roles)

इंटरव्यू में बात करते हुए वजय वर्मा ने आगे कहा कि वो जल्द ही करीना कपूर स्टारर ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही उनके पास फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ भी है। वहीं विजय वर्मा के फैंस के लिए ये भी खुशखबरी है कि वो अब ‘मिर्जापुर 3’ में भी दिखाई देंगे।

First published on: Aug 27, 2023 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.