---विज्ञापन---

Parineeti-Raghav ने दिखाई शादी की पहली झलक, तस्वीरों में दिखा बेपनाह प्यार

Parineeti-Raghav Wedding Photos: आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। जी हां परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा 24 सितंबर को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं कपल की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है। […]

Parineeti-Raghav
pic credit: instagram

Parineeti-Raghav Wedding Photos: आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। जी हां परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा 24 सितंबर को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं कपल की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है। सामने आई लेटेस्ट फोटो में दुल्हे-दुल्हन के चेहरे पर हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने की खुशी साफ झलक रही है।

राघव की हुईं परिणीति चोपड़ा (Parineeti-Raghav Wedding Photos)

जी हां राघव-परिणीति की शादी के बाद की पहली फोटो सामने आ गई है। कपल ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं। जहां न्यूलीवेड कपल साथ में नजर आ रहा है। दोनों के आउटफिट की बात की जाए तो जहां राघव चड्ढा क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। तो उनकी दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा गोल्डन क्रीमी कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दिल छू लेगा कैप्शन  (Parineeti-Raghav Wedding Photos)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने अपनी वेडिंग फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया था। इस दिन का हमें लंबे समय से इंतजार था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा सफर हमेशा के लिए अब शुरू होता है।’

 प्रियंका चोपड़ा ने लिखी ये बात (Parineeti-Raghav Wedding Photos)

फोटो में कपल एक दूसरे को कॉम्पलीमेंट देते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही दोनों की ये फोटो सामने आई वैसे ही कपल को बधाई देने वालों का हुजूम उमड़ पडा। हर कोई इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहा है। कपल की फोटो पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी कॉमेंट किया है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बीते दिन अपनी कजिन परिणीति की शादी में शामिल नहीं हुई थी।

First published on: Sep 25, 2023 11:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.