---विज्ञापन---

पिता के जाने के गम में डूबे Pankaj Tripathi अब इस बात पर फिर हुए इमोशनल, बोले- ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं’

Pankaj Tripathi: आज शाम 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स (69th National Film Awards) का ऐलान हो चुका है। इस अवॉर्ड शो में कई दिग्गज अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अवॉर्ड दिए गए। इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी का नाम भी शामिल है। उन्हें फिल्म मिमि के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। […]

Pankaj Tripathi, National Award, 69th National Film Awards
Image Credit: Google

Pankaj Tripathi: आज शाम 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स (69th National Film Awards) का ऐलान हो चुका है। इस अवॉर्ड शो में कई दिग्गज अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अवॉर्ड दिए गए। इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी का नाम भी शामिल है। उन्हें फिल्म मिमि के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। पता हो कि हाल ही में एक्टर ने अपने पिता को खोया है। जिसके गम से वो अभी उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में इस अवॉर्ड को पाने की खुशी ने उन्हें एक बार फिर से इमोशनल कर दिया है। पुरस्कार पाने के बाद पंकज त्रिपाठी ने खुशी जाहिर करते हुए अपनी  प्रतिक्रिया दी है।

पुरस्कार मिलने पर पिता को किया याद  Pankaj Tripathi

आज यानी 24 अगस्त को नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स फंक्शन में विजेताओं के नामों का ऐलान किया गया। इस लिस्ट में दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी का नाम भी शामिल है। पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद एक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए एक बयान जारी किया।

उन्होंने कहा कि, ‘यह दुर्भाग्य से मेरे लिए हानि और शोक का समय है। अगर, बाबूजी आसपास होते तो वे मेरे लिए बहुत खुश होते। जब मुझे पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार का उल्लेख मिला तो उन्हें बहुत गर्व और प्रसन्नता हुई थी। यह राष्ट्रीय पुरस्कार मैं उन्हें और उनके जज्बे को समर्पित करता हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं उसकी वजह से हूं। इस समय मेरे पास शब्द नहीं हैं, लेकिन मैं खुश हूं और टीम का आभारी हूं। कृति ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी जीता है, इसलिए उन्हें बहुत-बहुत बधाई।

हाल ही में पिता को खोया है  Pankaj Tripathi

पता हो कि पंकज त्रिपाठी Pankaj Tripathi ने हाल ही में अपने पिता को खोया है। दरअसल उनके पिता का 99 साल की उम्र में निधन हो गया। अपने सिर से पिता का साया उठने के बाद एक्टर बेहद शोक में हैं। लेकिन एक्टर ने अवॉर्ड जितने के बाद अपनी खुशी जाहिर की और ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन को बेस्ट अभिनेत्री का खिताब जीतने पर भी बधाई दी है।

First published on: Aug 24, 2023 10:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.