Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mystery Girl के साथ न्यू ईयर मनाने निकले Ibrahim Ali Khan, नेटिजन्स बोले- ‘पलक तिवारी का Moye Moye’

Ibrahim Ali Khan With Mystery Girl: इब्राहिम अली खान न्यू ईयर से पहले मिस्ट्री गर्ल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। देखें वीडियो...

Ibrahim Ali Khan
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Ibrahim Ali Khan With Mystery Girl: न्यू ईयर का जश्न बॉलीवड में भी काफी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। क्रिसमस के अगले दिन ही कई फिल्मी सितारों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, क्योंकि ज्यादातर सेलेब्स विदेशों में ही अपने प्यार और फैमिली के साथ नए साल का स्वागत करते हैं। इसी बीच, सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) को भी मिस्ट्री गर्ल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

देखें- इब्राहिम का स्पॉटेड वीडियो

सैफ अली खान के लाडले अक्सर ही अपने डेटिंग लाइफ के चलते खबरों में छाए रहते हैं। एक बार फिर इब्राहिम अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, स्टारकिड को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। डेनिम जैकेट में इब्राहिम काफी कूल लग रहे हैं और उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी उनके आगे चलते नजर आ रही हैं। दोनों एक ही कार में एयरपोर्ट पहुंचे थे, मगर पैपराजी के सामने मिस्ट्री गर्ल ने अपने फेस को बालों से कवर करने की कोशिश की। इसी के साथ वो जल्दी से अपने बैग लेकर गेट से अंदर चली गईं।

पलक तिवारी से ब्रेकअप? 

बता दें कि पिछले बहुत टाइम से इब्राहिम अली खान को लेकर अफवाह थी कि वो टीवी की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं। पलक और सारा अली खान के भाई अक्सर पार्टीज में एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी हुए हैं, लेकन दोनों ने हमेशा ही खुद अच्छा दोस्त बताया है। ऐसे में अब इब्राहिम के साथ मिस्ट्री गर्ल को देखकर लोग ये कयास लगा रहे हैं कि पलक और इब्राहिम का ब्रेकअप हो गया है।

यह भी पढ़ें: ओटीटी पर दस्तक देगी Kangana Ranaut की ‘तेजस’, जानें कब और कहां देखें

नेटिजन्स कर रहे रिएक्ट  

इब्राहिम अली खान के साथ मिस्ट्री गर्ल को देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान रह गया है और नेटिजन्स खूब कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘पलक तिवारी का Moye Moye’, दूसरे यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा,’ शायद रवीना टंडन की बेटी राशा है’ तो एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘इसे कहते हैं अपने पिता के नक्सेकदम पर चलना।’

First published on: Dec 26, 2023 12:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.