---विज्ञापन---

14 साल तक स्क्रिप्ट लेकर घूमता रहा ये डायरेक्टर, लोग दिखा देते थे बाहर का रास्ता

Nikhil Bhat On Apurva: अपूर्वा के साथ एक बार फिर डायरेक्शन में उतरे निखिल बात ने हाल ही में एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान फिल्म और उससे जुड़े कई किस्से फैंस के सामने खोलकर रख दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म को लिखने से लेकर रिलीज करने के बीच में 14 साल लग गए। अपूर्वा […]

Apurva
Apurva

Nikhil Bhat On Apurva: अपूर्वा के साथ एक बार फिर डायरेक्शन में उतरे निखिल बात ने हाल ही में एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान फिल्म और उससे जुड़े कई किस्से फैंस के सामने खोलकर रख दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म को लिखने से लेकर रिलीज करने के बीच में 14 साल लग गए।

अपूर्वा पर डायरेक्टर का खुलासा (Nikhil Bhat On Apurva)

तारा सुतारिया स्टारर फिल्म अपूर्वा हाल ही में ओेटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। जहां एक तरफ फिल्म को कुछ लोगों से अच्छा तो वहीं कुछ लोगों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। ऐसे में फिल्म के बारे में बात करते हुए निखिल भट्ट ने कहा कि फिल्म की रिलीज के बाद मैंने लोगों के रिव्यूज पढ़ें और इससे मुझे फ्री में पता चलता है कि मेरी फिल्म में क्या खामियां रह गई हैं। इसके साथ ही डायरेक्टर ने कहा- हालांकि इसमें मुझे रिव्यूवर्स की मंशा पर थोड़ा सा शक होता है कि वो टारगेट कर लिखा जा रहा है।

तारा सुतारिया के साथ नहीं की रिहर्सल

इस दौरान तारा सुतारिया को फिल्म में कास्ट करने को लेकर उन्होंने कहा कि वो अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर मैंने क्लियर कर दिया था कि मुझे स्क्रीन पर बहुत ही नैचुरल रिएक्शन चाहिए था। उन्होंने कहा कि हम किसी भी तरह की रिहर्सल नहीं करते थे। क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि रिहर्स किया गया इमोशन स्क्रीन पर नजर आए।

14 साल बाद बनी फिल्म

इस दौरान ही उन्होंंने बताया कि ‘अपूर्वा मैंने 2009 में लिखी थी। अब आप सोच लें 14 साल तक मैं यह स्क्रिप्ट लेकर घूमा हूं। उन्होंने कहा कि मैं जिस किसी भी प्रोडक्शन हाउस जाता, लोग कहते कि अरे इसमें हीरो कहां है। वो कहते थे कि कम से कम आखिरी सीन में हीरो लेकर आओ जो लड़की को बचाए। उन्होंने कहा कि आज से 14 साल पहले फिल्मों में लड़कियों के किरदार को इतनी तवज्जो नहीं दी जाती थी। ऐसे में बहुत से लोगों ने मुझे रिजेक्ट कर दिया था। आखिरकार 14 साल बाद अपनी जिद्द पर अड़े रहने के बाद मुझे अपनी कहानी को रिलीज करने का मौका मिला।

First published on: Nov 25, 2023 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.