---विज्ञापन---

Neeyat Teaser: जासूस बन तहलका मचाएंगी विद्या बालन, मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘नीयत’ का टीजर रिलीज

Neeyat Teaser: एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। ‘मिशन मंगल’ के बाद अभिनेत्री फिल्म ‘नीयत’ से फिर से पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस को भी विद्या की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब फिल्म ‘नीयत’ का धमाकेदार […]

Neeyat Teaser
Neeyat Teaser

Neeyat Teaser: एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। ‘मिशन मंगल’ के बाद अभिनेत्री फिल्म ‘नीयत’ से फिर से पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस को भी विद्या की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच अब फिल्म ‘नीयत’ का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया गया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस फिल्म में अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के निर्देशक अनु मेनन के साथ सहयोग करती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें- Lust Stories 2 Trailer: प्यार और लस्ट से भरपूर है तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की फिल्म, ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘नीयत’ का टीजर रिलीज

बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नीयत’ के टीजर को रिलीज किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि- “रहस्यों और उद्देश्यों की दुनिया का खुलासा होगा। देखिए ‘नीयत’। सात जुलाई को केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

‘एक रहस्य आ रहा है’

इसके साथ ही अगर इस फिल्म के टीजर की बात करें तो टीजर में कहा गया है कि- “संदिग्ध आ रहे हैं, मकसद बन रहे हैं, तैयार हो जाओ दोस्तों, एक रहस्य आ रहा है।” इसके साथ ही इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म के टीजर में एक जासूस के रूप में विद्या बालन का पहला लुक भी नजर आ रहा है, जो बेहद शानदार लग रहा है।

Neeyat Teaser

Neeyat Teaser

विद्या बालन ने ट्विटर पर शेयर किया फिल्म से अपना पहला लुक

वहीं, एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म से अपने पहले लुक को भी साझा किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है कि- “मीरा राव से मिलें। एक क्लासिक मर्डर मिस्ट्री में इतनी क्लासिक जासूस नहीं। ट्रेलर कल आएगा। ‘नीयत’ सात जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 19: सारा-विक्की की फिल्म को बड़ा झटका, 19वें दिन लाखों में सिमटी ‘जरा हटके जरा बचके’ की कमाई

फिल्म ‘नीयत’ की कहानी

वहीं, अगर फिल्म ‘नीयत’ की कहानी की बात करें तो फिल्म एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके शक के दायरे में कई किरदार हैं। हालांकि, असली कातिल कौन है? यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। वहीं, फिल्म ‘नीयत’ में विद्या बालन के अलावा नीरज काबी, राम कपूर, शहाणा गोस्वामी, शशांक अरोड़ा, अमृता पुरी, मीता वशिष्ठ और प्राजक्ता कोली जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jun 21, 2023 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.