---विज्ञापन---

National Cinema Day 2023: 99 रुपये में फिल्म के साथ खाने का भी लुफ्त उठा पाएंगे आप, नेशनल सिनेमा डे पर मिलेगी बंपर छूट

National Cinema Day 2023: मूवी लवर्स के लिए वो खास दिन एक बार फिर लौट आया है जिसका उन्हें पिछले एक साल से इंतजार था। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) एक बार फिर सिनेमा लवर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। 13 अक्टूबर को देशभर में नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2023) सेलिब्रेट […]

National Cinema Day 2023
pic credit: Google

National Cinema Day 2023: मूवी लवर्स के लिए वो खास दिन एक बार फिर लौट आया है जिसका उन्हें पिछले एक साल से इंतजार था। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) एक बार फिर सिनेमा लवर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। 13 अक्टूबर को देशभर में नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2023) सेलिब्रेट किया जाएगा। इस खास मौके पर एक बार फिर देशभर के लगभग सभी थिएटर्स में फिल्मों के टिकटों के दाम बेहद कम कर दिए जाएंगे। चलिए बताते हैं कि इस दिन आप कितनी कीमत पर फिल्म की टिकट खरीद पाएंगे।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर के ‘KISS’ से नहीं बच पाईं कोई हसीना, एक्स गर्लफ्रेंड संग भी जमकर दिए किसिंग सीन

नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2023)

बता दें कि पिछले साल पहली बार नेशनल सिनेमा डे दिन (National Cinema Day 2022) को सेलिब्रेट किया गया था। हैरानी की बात यह थी कि उसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। बीते साल के रिस्पॉन्स को देखकर ही एक बार फिर इस खान को उसी अंदाज में सेलिब्रेट किया जा रहा है। अब मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) साल 2023 में भी नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट करने जा रहा है।

क्या होगा खास (National Cinema Day 2023)

नेशनल सिनेमा डे 2023 (National Cinema Day 2023) के देशभर के सभी थिएटर्स में इस स्पेशल डे पर फिल्मों के टिकटों के दाम घटाकर बहुत कम कर दिए जाएंगे। ऐसे में इस स्पेशल डे पर आप अपने दोस्तों और करीबियों के साथ फिल्म का मजा लेने जरूर जा सकते हैं क्योंकि इस दिन जेब पर बिना बोझ डाले लोग अपनी पसंद की फिल्म देख पाएंगे। आइए आपको बताते है कि इस स्पेशल ऑफर से जुड़ी कुछ खास डिटेल्स…

100 रुपये से कम टिकट के दाम (National Cinema Day 2023)

साल 2023 में नेशनल सिनेमा डे, 13 अक्टूबर को देशभर में सेलिब्रेट किया जाएगा। इस दिन किसी भी फिल्म को आप 100 रुपये से कम पैसों में ही देख लेंगे। जी हां नेशनल सिनेमा डे पर सभी मल्टीप्लेक्स और सिंगल थिएटर्स 13 अक्टूबर के दिन सभी फिल्मों के टिकट के दाम महज 99 रुपये होंगे। इसमें रेक्नाइलर और प्रीमियम सीट शामिल नहीं है। इसके लिए आप अपनी टिकट, बुक माय शो और पेटीएम समेत किसी ऑफिशियल नेशनल सिनेमा चेन्स वेबसाइट से भी बुक कर सकते हैं।

खाने-पीने में भी मिलेगी छूट (National Cinema Day 2023)

नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2023) पर सिर्फ फिलमों की टिकट ही नहीं बल्कि इस स्पेशल मौके पर खाने-पीने की चीजों पर भी आपको भारी छूट मिलने वाली है। पीवीआर सिनेमा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day 2023) पर दर्शक पॉपकॉर्न, कोल्ड्रिंक, कॉफी और बाकी फूड आइटम्स का भी मजा ले सकते हैं, जिनकी कीमतें सिर्फ 99 रुपये से शुरू होंगी। सिनेमा के इस फेस्टिवल में 4000 स्क्रीन्स शामिल है।

First published on: Oct 12, 2023 10:51 AM