--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में मोना सिंह निभाएंगी 17 साल बड़े आमिर खान की मां का किरदार?, जानें

- Advertisement -

Mona Singh As Mother Of Amir Khan In Lal Singh Chaddha: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे आर्टिस्ट हैं, जो कि अपने बेमिसाल किरदार से ऑडियंस के दिल पर राज करते हैं। उन ही आर्टिस्टों में से एक हैं एक्ट्रेस मोना सिंह, जिन्होंने आमिर खान और करीना कपूर स्टारर मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा में ऐसी अदाकारी दिखाई है। जिसकी वजह से ऑडियंस की नजरें उनपर ही आकर टीक गई हैं। वहीं आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से मोना सिंह की चर्चाएं हर तरफ हो रही है।

 

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में मोना सिंह खुद से लगभग 17 साल बड़े एक्टर आमिर खान की मां का रोल निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में मोना सिंह की जो एक्टिंग देखने को मिल रही है, उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी वर्सेटाइल एक्ट्रेस है। उनकी एक्टिंग इतनी बेहतरीन है कि ये अंदाजा ही नहीं लगाया जा रहा कि वो आमिर से इतनी ज्यादा छोटी हैं। मोना ने इतनी सच्चाई के साथ आमिर की मां का किरदार निभाया है कि उनके बीच के उम्र के फासले का आपको बिल्कुल भी एहसास नहीं होगा। मोना की यही एक्टिंग अब लोगों को काफी पसंद आ रही है।

 

और पढ़िएShahid Kapoor Dance: यूरोप की सड़कों पर बॉलीवुड के इस गाने पर डांस करते दिखे शाहिद कपूर, वायरल हुआ वीडियो

 

लेकिन बेहद कम ही लोग ये बात जानते होंगे कि आमिर खान के साथ ये मोना सिंह की दूसरी फिल्म है। जी हां, मोना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी आमिर खान की फिल्म 3 ईडियट्स से किया था। वो बात अलग है कि इस फिल्म में मोना सिंह सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं। लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह एक बार फिर आमिर खान के साथ अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं।

मोना सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2003 में फेमस टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से की थी। इस शो में एक्ट्रेस की एक्टिंग को इतना पसंद किया गया था कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा था। इस सीरियल में काम करने के बाद से मोना को घर-घर में एक अलग पहचान हासिल हुई और उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आया। इस शो से काफी पॉपुलैरिटी पाने के बाद मोना सिंह ने साल 2006 में टीवी के मोस्ट फेमस डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखाला जा’ सीजन 1 में अपने शानदार डांसिंग स्किल्स से हर किसी को चौंका दिया था। इतना ही नहीं इस शो के विनर की ट्रॉफी भी उन्होंने अपने नाम की थी।

 

एक्टिंग के अलावा मोना सिंह कई रिएलिटी शोज को होस्ट भी कर चुकी हैं। पहला सीजन जीतने के बाद मोना सिंह ने झलक दिखला जा का सीजन 2 और सीजन 4 भी होस्ट किया था। मोना ने एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा, स्टार या रॉकस्टार जैसे शोज को भी होस्ट किया हैं। मोना सिंह ने टीवी और बॉलीवुड के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना हाथ आजमाया हैं। मोना सिंह ने ये मेरी फैमिली, कहने को हमसफर हैं, मिशन ओवर मार्स, ब्लैक विडो जैसी वेब सीरीज में शानदार एक्टिंग कर के एक अलग मुकाम हासिल किया था।

ऐसे में अब मोना सिंह एक बार फिर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने को तैयार हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही अब फैंस मोना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। इसी बीच देखने वाली बात ये होगी कि ट्रेलर के बाद फिल्म के रिलीज होने पर एक्ट्रेस कितना धमाल मचाएंगीं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss