Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahid Kapoor Dance: यूरोप की सड़कों पर बॉलीवुड के इस गाने पर डांस करते दिखे शाहिद कपूर, वायरल हुआ वीडियो

Shahid Kapoor Dance Video: शाहिद कपूर हाल ही में काम से ब्रेक लेकर यूरोप ट्रिप पर अपने बॉइज गैंग के साथ गए थे। जहां उन्होंने इशान खट्टर, कुणाल खेमू, सुवेद लुहिया के साथ में मोटर साइकलिंग के खूब मजे लिए थे। हालांकि अब एक्टर अपने घर वापस आ चुके हैं। मगर ऐसा लगता है कि […]

Shahid Kapoor Dance Video: शाहिद कपूर हाल ही में काम से ब्रेक लेकर यूरोप ट्रिप पर अपने बॉइज गैंग के साथ गए थे। जहां उन्होंने इशान खट्टर, कुणाल खेमू, सुवेद लुहिया के साथ में मोटर साइकलिंग के खूब मजे लिए थे। हालांकि अब एक्टर अपने घर वापस आ चुके हैं। मगर ऐसा लगता है कि अभी भी उनके ऊपर से वेकेशन का खुमार उतरा नहीं है। इसी चलते रविवार रात को शाहिद कपूर ने यूरोप ट्रिप का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया।

बता दें कि इस वीडियो में वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के गाने ‘कोई मिल गया’ पर बड़े मजेदार अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं तो हिल गया’। इस पूरे वीडियो में शाहिद बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उनके साथ इस वीडियो में एक दोस्त एक्टर के संग थिरकते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस ट्रिप के दौरान सभी लोगों ने जमकर मस्ती की है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं। एक्टर्स की ये ट्रिप लोगों को फ्रेंडशिप गोल्स दे रही थी।

बता दें कि ये सभी दोस्त हंसते, गाते धूम मचाते अपनी जिंदगी के खुशनुमा पल बिताकर वापस आए, लेकिन बीच-बीच में शाहिद ने काफी मस्ती की है। इस दौरान वो अपनी पूरी ट्रिप को डॉक्यूमेंट भी कर रहे थे और फैंस के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहिद कपूर हाल ही में ‘जर्सी’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे।

First published on: May 30, 2022 04:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.