---विज्ञापन---

Masaba Gupta Trolling: मसाबा गुप्ता ने वेडिंग पार्टी में पहना ‘स्विमिंग कॉस्ट्यूम’! जमकर उड़ रहा मजाक

Masaba Gupta Trolling: नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की लाडली बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने बीती 27 जनवरी 2023 को दूसरी शादी रचा ली। जिंदगी में आगे बढ़ते हुए मसाबा ने अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) के साथ सात फेरे लिए हैं। मसाबा और सत्यदीप ने इंटीमेट सेरेमनी […]

Masaba Gupta Trolling: मसाबा गुप्ता ने वेडिंग पार्टी में पहना 'स्विमिंग कॉस्ट्यूम'! जमकर उड़ रहा मजाक
Masaba Gupta Trolling: मसाबा गुप्ता ने वेडिंग पार्टी में पहना 'स्विमिंग कॉस्ट्यूम'! जमकर उड़ रहा मजाक

Masaba Gupta Trolling: नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की लाडली बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने बीती 27 जनवरी 2023 को दूसरी शादी रचा ली। जिंदगी में आगे बढ़ते हुए मसाबा ने अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) के साथ सात फेरे लिए हैं। मसाबा और सत्यदीप ने इंटीमेट सेरेमनी में एक-दूजे का हाथ थामा। इस दौरान उनके परिजन और बेहद करीबी दोस्त ही शामिल थे। वेडिंग के बाद घरवालों ने साथ में पार्टी की, जिसकी वायरल तस्वीरों और वीडियो को देख यूजर्स मसाबा को आड़े हाथों लेने लगे हैं।

Masaba Gupta Trolling

दरअसल, मसाबा गुप्ता की वेडिंग सेलिब्रेशन पार्टी की तस्वीरें-वीडियो इंटरनेट जगत में छाए हुए हैं। हालांकि, इसमें मसाबा गुप्ता का पहनावा देख नेटिजंस उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। बताते चलें कि मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की वेडिंग पार्टी में मसाबा की मां नीना गुप्ता और पिता विवियन रिचर्ड्स भी नजर आए। मसाबा को पिता के साथ पार्टी में ग्रैंड एंट्री लेते देखा गया। इसी दौरान मसाबा का ड्रेसिंग सेंस देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी छूट गई और लोग उन्हें ट्रोल (Masaba Gupta Trolling) करने लगे।

ये भी पढ़ें:Mira Rajput on Pathan: ‘पठान’ की शानदार ओपनिंग से झूम उठा पूरा बॉलीवुड, मीरा राजपूत ने की जमकर तारीफ

Masaba Gupta के आउटफिट का उड़ा मजाक

मसाबा गुप्ता का अटायर देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’मैं इनके आउटफिट को देखकर बहुत कन्फ्यूज्ड हूं।’ दूसरे ने लिखा है,’डिजाइनर होकर अगर खुद के लिए अच्छे कपड़े डिजाइन नहीं कर सकती तो किस बात की डिजाइनर।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’तहमद क्यों बांधी है ये?’ एक ने तो ये तक लिख दिया,’मसाबा आपसे खूबसूरत तो आपकी मां नीना गुप्ता लग रही हैं।’

ये भी पढ़ें:घमंडी निकले Ranbir Kapoor! सेल्फी लेने पर फेंक दिया फैंस का फोन, वीडियो वायरल

Masaba Gupta Satyadeep Misra की दूसरी शादी 

बताते चलें कि मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की मुलाकात वेब शो ‘मसाबा मसाबा’ के सेट पर हुई थी। वहीं से इनकी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार हो गया। और अब ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधकर एक-दूजे का हो गया है। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि मसाबा गुप्ता की पहली शादी फिल्म निर्माता मधु मंटेना के साथ हुई थी। हालांकि, शादी के पांच साल बाद 2020 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। सत्यदीप मिश्रा की भी ये दूसरी शादी है। वो पहली बार अदिति राव हैदरी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन 2013 में अदिति और सत्यदीप ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 10:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.