---विज्ञापन---

Malaika Arora ने फिल्मों से बना ली दूरी, तो कहां से जीती हैं लैविश लाइफ

Malaika Arora Lavish Life: छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 50 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने 23 अक्टूबर को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। देखकर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है कि एक्ट्रेस अपनी लाइफ के 50 सावन देख चुकी हैं, लेकिन ये सच है। मलाइका अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसस को […]

Malaika Arora, Malaika Arora Net Worth, Malaika Arora Income Of Source
Image Credit: Google

Malaika Arora Lavish Life: छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 50 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने 23 अक्टूबर को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। देखकर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है कि एक्ट्रेस अपनी लाइफ के 50 सावन देख चुकी हैं, लेकिन ये सच है। मलाइका अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसस को भी अपने लुक और फिटनेस से मात देती हैं। मल्ला का लाइफ स्टाइल भी काफी लैविश है, वो बिना फिल्मों में काम किए क्वीन लाइफ जीती हैं। अगर आप एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान लेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए जानते हैं कि मलाइका का कमाई का जरिया क्या है।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Vijay Deverakonda ने शारीरिक संबध पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले लव बाइट्स छिपाने के लिए…

इस गाने से किया था बॉलीवुड डेब्यू  (Malaika Arora Lavish Life)

पता हो कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने फिल्म छैया-छैया गाने से बॉलीवुड में कदम रखा था। एक्ट्रेस का ये गाना इतना हिट हुआ की रातों रात वो स्टार बन गईं। आज भी छैया-छैया गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड और फिटेस्ट डीवा कही जाने वाली मल्ला से अक्सर ये सवाल पुछा जाता है कि वो बिना फिल्मों में काम किए इतनी लैविश लाइफ कैसे जीती हैं।

कई आइटम सॉन्ग्स में आ चुकी हैं नजर

मलाइका ने बेशक कभी भी बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में काम न किया हो लेकिन अपने आइटम सॉन्ग की वजह से वो लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस एक गाने के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। वहीं अब बड़े पर्दे से दूरी बनाने के बाद एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे का रुख कर लिया है। कई रियलिटी शो में बतौर जज बन एक्ट्रेस ने लाखों रुपये कमा लिए हैं। पता हो कि मल्ला एक शो को जज करने के लिए करीब 5 से 6 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

अन्य सोर्स भी हैं कमाई के  (Malaika Arora Lavish Life)

मल्ला के कमाई के सोर्स की बात करें तो उनके पास करीब 20 से भी ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट हैं, जिनसे वो खूब कमाई करती हैं। मालूम हो कि हाल ही में मलाइका ओटीटी पर एक शो लेकर आई थीं, जिसका नाम था ‘मुविंग इन विथ मलाइका’। ये एक रियलिटी शो था, जो मल्ला की लाइफ पर बेस्ड था। इससे भी उन्हें अच्छी कमाई हुई थी।

एक आइटम सॉन्ग के लिए करोड़ों में लेती हैं फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की नेट वर्थ करीब 100 करोड़ रुपये है। वो फिल्मों में बेशक बतौर हीरोइन न नजर आई हो लेकिन उनके गाने लोगों का दिल जीत लेते हैं। खबरों के मुताबिक मल्ला एक गाने के लिए करीब 1.50 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं। मल्ला मुंबई में एक योगा स्टूडियो भी चलाती हैं जिससे उन्हें अच्छी कमाई हो जाती है।

करोड़ों के बंगले में रहती हैं मल्ला  (Malaika Arora Lavish Life)

मल्ला मुंबई के बांद्रा के जिस अपार्टमेंट में रहती हैं उस घर की कीमत करीब 19 करोड़ रुपये है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई लग्जरी गाड़ियां जैसे- बीएमडब्ल्यू एक्स 7 और 2.11 करोड़ रुपये की रेंज रोवर वोग है।

First published on: Oct 25, 2023 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.