---विज्ञापन---

हीरामंडी में इंटीमेट सीन करने के चक्कर में, पड़ गए बॉडी पर रैश, श्रुति शर्मा ने बताई आपबीती!

Shruti Sharma Heeramandi Intimate Scenes Experience: हीरामंडी में साइमा का किरदार निभाने वाली श्रुति शर्मा ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की। जानें, क्या कहना है श्रुति शर्मा का।

Shruti Sharma Heeramandi intimate scenes experience
Shruti Sharma Heeramandi intimate scenes experience

Shruti Sharma Heeramandi Intimate Scenes Experience: ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस सीरिज में कई दिग्गज और नामचीन सितारे दिखाई दिए। इस टीवी सीरिज को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं लेकिन फिर भी ये अभी भी सुर्खियों में बरकरार है। हीरामंडी के कलाकार आए दिन अपने नए-नए एक्सपीरिएंस शेयर करते नजर आ रहे हैं। संजय लीला भंसाली की सीरिज हीरामंडी में अब साइमा का किरदार निभाने वाली श्रुति शर्मा ने अपने इंटीमेट सीन के अनुभव को शेयर किया।

श्रुति शर्मा का किरदार

श्रुति शर्मा ने संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में एक अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने साइमा के रोल में ना सिर्फ मल्लिकाजान की बेटी आलमजेब की सबसे खास दोस्त और मल्लिकाजन की नौकरानी की भूमिका निभाई है बल्कि रजत कॉल यानी इकबाल का किरदार निभाने वाले मल्लिकाजान के ड्राइवर के साथ खुलकर इश्क भी लड़ाया है।

क्या कहना है श्रुति शर्मा का

श्रुति ने हाल ही में रजत कॉल के साथ अपने इंटीमेट सीन की शूटिंग के बारे में बातचीत की। उनका कहना है जब वह रजत कॉल के साथ अंतरंग इंटीमेट सीन कर रही थीं तो उस सीन को पूरा दिन शूट किया गया, जिस वजह से उनकी पूरी बॉडी पर रैशेज पड़ गए। इस रोमांटिक सीन को करना उनके लिए वाकई बहुत मुश्किल था।

Shruti Sharma Heeramandi intimate scenes experience

Shruti Sharma Heeramandi intimate scenes experience

पहली बार किया है ऐसा सीन

आपको बता दें, श्रुति शर्मा ने शर्मिन सहगल की नौकरानी और सहेली दोनों का ही किरदार निभाया। लेकिन श्रुति का कहना है कि उन्होंने पहली बार ऐसा रोमांटिक सीन स्क्रीन पर किया है। उन्होंने कहा कि इस सीन में वह और रजत एक-दूसरे से लिपटकर घास के बिस्तर पर घूम रहे हैं और एक-दूसरे के ऊपर थे। यह काफी कठिन सीन था लेकिन इस सीन को बहुत ही खूबसूरती से किया गया। श्रुति ने कहा कि हालांकि इस सीन के दौरान मेरा सारा काजल फैल गया था और पूरा दिन ही हम इस सीन को शूट करते रहे।

आपको बता दें, यह सीन एक घास से बने बिस्तर पर फिल्माया गया था जिसमें साइमा चालाकी से इकबाल को अपने साथ इश्क लड़ाने को कहती हैं लेकिन वहीं इकबाल अपनी मल्लिकाजान से वफादारी की बातों में उलझा रहता है।

क्या कहना है रजत का

इस सीन के बारे में रजत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर संजय सर ने कुछ तय किया है तो सही ही किया होगा क्योंकि वह अपने अभिनेताओं को चुनने में बहुत सावधान रहते हैं। साथ ही वे जो कुछ भी करते हैं बहुत सोच-समझकर करते हैं। उनकी दृष्टि पर सवाल नहीं उठाए जा सकते।

बताते चलें, हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे कई बड़े सितारे हैं।

ये भी पढ़ें: इंटीमेट सीन से मना करने पर फिल्मों से निकाली गईं ये 7 एक्ट्रेस, लिस्ट में 3 हैं इंडियन एक्ट्रेस

First published on: May 09, 2024 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.