---विज्ञापन---

Khatron Ke Khiladi 14 के लिए 2 कंटेस्टेंट कंफर्म, 7 सेलेब्स के नाम पर चल रहा मंथन

Khatron Ke Khiladi 14 Update: रोहित शेट्टी के द्वारा होस्ट किए जाने वाला रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए 2 कंटेस्टेंट्स के नाम पर तो मुहर लग गई हैं, इसके अलावा 9 नामों पर चर्चा जारी है, जिसमें कुछ बिग बॉस के कंटेस्टेंट हैं।

Khatron Ke Khiladi 14
Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14 Update: कलर्स के सबसे मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘बिग बॉस 17’ के खत्म होने के बाद से ही इसके कंटेस्टेंट्स के नामों की चर्चा तेज हो गई है। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को एक बार फिर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही होस्ट करने वाले हैं और अब इस शो के लिए दो कंटेस्टेट्स के नाम भी कंफर्म हो गए हैं। इनके अलावा 7 स्टार्स के नाम ऐसे हैं जिनके शो में हिस्सा बनने की चर्चा लंबे समय से बनी हुई है।

आसिम रियाज का टीवी पर कमबैक

‘बिग बॉस सीजन 13’ से सुर्खियों में आने वाले असिम रियाज लंबे समय बाद ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। जी हां, इस खबर से असिम रियाज के फैंस की खुशी दोगुनी होने वाली है, जो उनके लंबे समय से वापसी का वेट कर रहे थे। अब खबर है कि असिम रियाज ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए हामी भर दी है और अब वो एक बार फिर रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं।

KKK14 में कृष्णा श्रॉफ की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी अब छोटे पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। फिटनेस वीडियो के चलते लाइमलाइट में रहने वाली जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अब स्ंटट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में अपना दम दिखाने वाली हैं। भले ही कृष्णा श्रॉफ ग्लैरमस वर्ल्ड से दूरी बनाकर रहती हैं, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने जताई खुशी

टेलीविजन के पॉपुलर शो में हिस्सा लेने पर एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा श्रॉफ ने खुशी जताते हुए कहा, ‘मैं इस मौके के लिए बहुत आभारी हूं। मुझे कुछ अनोखा अनुभव करने को मिला! मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है, इसलिए यह देखने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि मैं खतरों की खिलाड़ी में अपनी जर्नी के दौरान खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से कितना आगे बढ़ाने में सक्षम हूं?’

ये स्टार्स भी ले सकते हैं हिस्सा

खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 को लेकर आए दिन नए अपडेट सामने आते हैं और अब तक 9 स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें मेकर्स अपोर्च कर चुके हैं। बीते दिनों ही खबर सामने आई थी कि इमली एक्टर गशमीर महाजनी ने रोहित शेट्टी के शो का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है। उनके अलावा बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार और निमृत कौर अहलूवालिया के नाम भी शो के कंस्टेंट के तौर पर लॉक हो गए हैं। हालांकि, अभी शोएब इब्राहिम, नील भट्ट, विवेक दहिया, एल्विश यादव, हेली शाह और मन्नारा चोपड़ा जैसे सेलेब्स के भी स्टंट शो में शामिल होने की चर्चा है। अब आने वाले वक्त में साफ हो जाएगा कि कौन-कौन इस बार खतरों का सामना करने वाला है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa में अब नहीं दिखेगा ‘तोशू’, 4 साल बाद शो छोड़ने पर Aashish Mehrotra का बड़ा खुलासा

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 09, 2024 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.