---विज्ञापन---

सबको पछाड़ अनुपमा फिर आई नंबर वन, उड़ने की आशा हुई धराशायी!

TRP Report Week 18: टीआरपी रेटिंग का खेल आज भी खूब तगड़ा है क्योंकि आज भी टेली सोप को लेकर लोगों में क्रेज बरकरार है, तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते किस शो ने मारी बाजी, कौन हुआ धराशायी।

TRP Report Week 18
TRP Report Week 18

TRP Report Week 18: टीवी सीरियल्स का क्रेज लोगों में आज भी सिर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि टीआरपी रेटिंग का खेल हमेशा की तरह अपनी तेज पकड़ कायम किए हुए हैं। पिछले काफी समय से कुछ सीरियल ऐसे हैं जो टीआरपी चार्ट पर कब्जा किए हुए हैं, तो चलिए जानते हैं 18 हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में किसने मारी बाजी, कौन हुआ था धराशायी।

अनुपमा

हमेशा की तरह एक बार फिर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा को 2.3 की टीआरपी रेटिंग मिली है। बेशक, इस बार रेटिंग की संख्या में गिरावट देखी गई है लेकिन फिर भी यह शो अभी भी नंबर वन पर है।

झनक

कृषाल आहूजा और हिबा नवाब का शो झलक भी अब लोगों को पसंद आ रहा है। इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। यही कारण है कि इस शो को 2.0 रेटिंग मिली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि पिछले हफ्ते यानी 17वें हफ्ते 1.8 रेटिंग थी लेकिन इस बार अरमान और अभीरा के सैपरेशन के कारण लगता है कि लोगों को कुछ मसाला देखने को मिल रहा है। तभी इसकी रेटिंग 2.0 हो गई है। यानी यह रिश्ता क्या कहलाता है और झनक दोनों की रेटिंग टाई हो गई है।

उड़ने की आशा और शिव शक्ति

उड़ने की आशा और शिव शक्ति दोनों को ही टॉप फाइव में जगह तो मिली है लेकिन टाई होते हुए इन दोनों शो को 1.5 की टीआरपी रेटिंग मिली है।

ये भी पढ़ें: चक दे’ फिल्म में लड़कियों के पीरियड होते थे ट्रैक, YRF ने अलग से की थी हायरिंग 

First published on: May 09, 2024 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.