---विज्ञापन---

सुपरस्टार Vijay Deverakonda ने शारीरिक संबध पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले लव बाइट्स छिपाने के लिए…

Vijay Deverakonda Talk About Physical Relations:  साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर को लेकर कुछ न कुछ शॉकिंग सुनने को मिलता ही रहता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब एक्टर ने शारीरिक संबंध बनाने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सुनने वालों के कान […]

Vijay Deverakonda, Karan Johar, Koffee With Karan Chat Show
Image Credit: Google

Vijay Deverakonda Talk About Physical Relations:  साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर को लेकर कुछ न कुछ शॉकिंग सुनने को मिलता ही रहता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब एक्टर ने शारीरिक संबंध बनाने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सुनने वालों के कान खड़े हो गए। दरअसल करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan Chat Show) में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने शिरकत की।

ये वो शो है जो सेलेब्स के उन सीक्रेट्स का पर्दाफाश करवा देता है जिन्हें जान फैंस के होश उड़ जाते हैं। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक हर मुद्दे पर खुलकर बात की जाती है। ऐसा ही कुछ विजय के साथ हुआ जब करण ने एक्टर से शारीरिक संबंध को लेकर कुछ ऐसा पूछ लिया।

यह भी पढ़ें: 50 साल के इतिहास में Kangana Ranaut रावण दहन करने वाली पहली महिला बनीं

लव बाइट्स और शारीरिक संबंध को लेकर कह दी ये बात  (Vijay Deverakonda Talk About Physical Relations)

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा किसी पहचान के मोहताज तो हैं नहीं, ऐसे में फैंस उनकी पर्सनल लाइफ को जानने के इच्छुक रहते हैं। जब करण ने विजय से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा तो एक्टर ने कुछ ऐसा जवाब दिया की करण और अनन्या दोनों की असमंजस में पड़ गए। दरअसल एक्टर ने अपने शारीरिक संबंध और लव बाइट्स को लेकर कुछ अजीब से खुलासे किए।

मेकअप से छिपाए लव बाइट्स

कॉफी विद करण के बिंगो राउंड में विजय देवरकोंडा से जब करण ने लव बाइट्स को लेकर पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया कि, उन्हें कई बार लव बाइट्स मिली है, जिसे कई बार तो उन्हें मेकअप से छिपाना पड़ा है। उनके मेकअप मैन ने कंसीलर की मदद से लव बाइट्स को हाइड किया है।

शारीरिक संबंध को लेकर किया शॉकिंग खुलासा  (Vijay Deverakonda Talk About Physical Relations)

एक्टर से करण जौहर ने पुछा कि उन्होंने लास्ट टाइम शारीरिक संबंध कब बनाया, तो इसका जवाब देने की कोशिश करते हुए कहा कि शायद आज सुबह ही। वहीं जब करण ने विजय से पूछा कि, उन्होंने लू में शारीरिक संबंध बनाया है तो इसपर विजय ने कहा कि, लू में तो नहीं, लेकिन बोट में याच में और तो और कार में भी शारीरिक संबंध बनाया है।

First published on: Oct 25, 2023 09:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.