---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 विनर MC Stan का गर्लफ्रेंड ‘बूबा’ से हुआ ब्रेकअप, क्यों टूटा रिश्ता?

MC Stan Breakup: बिग बॉस 16 के विनर और पॉपुलर रैपर एमसी स्टैन उर्फ अल्ताफ तडवी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रैपर का उनकी गर्लफ्रेंड संग ब्रेकअप से जुड़ा पोस्ट शेयर करके डिलीट कर दिया है, जिससे उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

MC stan buba Breakup
MC stan buba Breakup

MC Stan Breakup: ‘बिग बॉस 16’ के विनर और पॉपुलर रैपर एमसी स्टैन उर्फ अल्ताफ तडवी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एमसी स्टैन की लव लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसका हिंट रैपर के सोशल मीडिया से मिला है। ‘बिग बॉस 16’ के दौरान रैपर एमसी स्टैन को कई बार उनके प्यार के बारे में जिक्र करता सुना गया है। रैपर की गर्लफ्रेंड का नाम बूबा है और वो उससे बेहद प्यार करते हैं। इस बात का सबूत तो वो कई बार सलमान खान के विवादित शो में ही दे चुके हैं। मगर अब एमसी स्टैन और बूबा से जुड़ी जो खबर सामने आई है, उससे उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं।

एमसी स्टैन का हुआ ब्रेकअप

रैपर एमसी स्टैन को ‘बिग बॉस 16’  के दौरान खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि वो पहले से ही काफी मशहूर थे, मगर उसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग दोगुना बढ़ गई। शो के दौरान रैपर अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलकर बात करते थे, उसका नाम सुनते ही वो ब्लश करने लगते थे। बिग बॉस हाउस में वो अपनी गर्लफ्रेंड के कपड़ों को छूकर हिम्मत लेते भी नजर आए थे। मगर अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इस बात का ऐलान खुद रैपर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए किया है।

थोड़ी देर में डिलीट की पोस्ट

अल्ताफ तडवी उर्फ एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट ब्रेक इमोजी शेयर कर ब्रेकअप लिखा था। इतना ही नहीं उसके नीचे उन्होंने रिश्ते टूटने की वजह का भी खुलासा किया था। उन्होंने इमोजी के नीचे कैप्शन  में लिखा, ‘यहां तक कि सबसे मजबूत फीलिंग भी खत्म हो जाती है जब इग्नोर किया जाता है या फिर फॉर ग्रांटेड ले लिया जाता है।’ हालांकि एमसी स्टैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी को कुछ समय बाद ही डिलीट कर दिया है। ऐसे में समझ नहीं आ रहा है कि रैपर ने ऐसा क्यों किया है?

बूबा से शादी की थी प्लॉनिंग

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में एमसी स्टैन ने ना सिर्फ अपने प्यार का इजहार किया था। बल्कि  ‘बिग बॉस 16’  में वो साफ तौर पर बोल चुके थे कि वो बूबा से शादी भी करेंगे। जब भी शो में उनके दोस्त उन्हें चिड़ाते थे, तो वो बोलते थे कि वो बूबा से बेहद प्यार करते है और उनसे शादी करेंगे। मगर इंस्टाग्राम पर वो कभी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी कोई फोटो अपलोड नहीं करते हैं और उन दोनों की इंस्टाग्राम पर साथ में फोटोज नहीं है।

यह भी पढ़ें: विक्रांत मेसी से भिड़ा कैब ड्राइवर, एक्टर पर लगे गंभीर इल्जाम, वीडियो हुआ वायरल

 

First published on: May 09, 2024 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.